comScore

Casting Couch: हॉस्टेजेज़ फेम मल्हार राठौड़ ने किया बड़ा खुलासा, 'प्रोड्यूसर ने कहा था टॉप उतारो'

Casting Couch: हॉस्टेजेज़ फेम मल्हार राठौड़ ने किया बड़ा खुलासा, 'प्रोड्यूसर ने कहा था टॉप उतारो'

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। एक्ट्रेस मल्हार राठौड़, जो हॉटस्टार की चर्चित वेब सीरीज हॉस्टेजेज़ काम कर चुकी हैं। हालही में उन्होंने चौका देने वाला खुलासा किया। एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि अपने कॅरियर के शुरुआती दौर में उन्हें कास्टिंच काउच का शिकार होना पड़ा। एक्ट्रेस ने बताया कि उस वक्त वे टीन ऐज थी और प्रोड्यूसर की बात को समझने में उन्हें एक मिनट का समय लगा। 

एक्ट्रेस ने बताया कि 65 वर्षीय एक प्रोड्यूसर ने जब उनके सामने एक गंदी डिमांड रखी। "उसने कहा कि उसके पास मेरे लिए एक रोल है और फिर उसने कहा कि अपना टॉप उतारो। मैं बहुत डर गई, मुझे समझ ही नहीं आया कि पहले क्या करना चाहिए।" लेकिन मल्हार बहुत समझदार थी, उन्हें पता था कि उन्हें क्या करना चाहिए और उन्होंने वही किया, जो उस वक्त सही था। 

हॉस्टेजेज से मिली पहचान
बता दें मल्हार आज छोटे पर्दे का जाना माना नाम हैं। वे कई विज्ञापन में भी काम कर चुकी हैं। वेब सीरीज हॉस्टेजेज के बाद उन्हें एक अलग पहचान मिली और इस वक्त उनके पास कई प्रोजेक्ट हैं।  

ड्र्रीम प्रोजेक्ट
मल्हार ने इंटरव्यू में बताया कि वह प्रीति जिंटा और दीपिका पादुकोण की तरह एक दिन सिल्वर स्क्रीन पर काम करना चाहती हैं। मल्हार ने ऐसा इसलिए कहा, क्यों​कि इन दोनों एक्ट्रेसेस ने भी अपने कॅरियर की शुरुआत, विज्ञापन से की थी। 

कमेंट करें
fjiUL