बिग बॉस 16 के विजेता एमसी स्टेन रैप म्यूजिक से कैसे जुड़े?, रैपर ने किया खुलासा

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
मनोरंजन बिग बॉस 16 के विजेता एमसी स्टेन रैप म्यूजिक से कैसे जुड़े?, रैपर ने किया खुलासा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। लोकप्रिय रैपर एमसी स्टेन ने संगीत उद्योग में अपने सफर को याद किया और बताया कि कैसे उन्होंने शोबिज में अपना नाम बनाया। महाराष्ट्र के पुणे के रहने वाले एमसी स्टेन कव्वाली को सुनने के बाद संगीत उनका पहला प्यार बन गया और उन्होंने 2018 में अपना पहला सिंगल वाता रिलीज किया, उसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। उन्होंने कहा कि : बचपन से, मुझे कव्वाली सुनने की आदत थी क्योंकि मेरे पिता हर समय उन्हें बजाते थे।

मुझे यह भी पता नहीं था कि विदेशों में किस तरह का म्यूजिक बनाया जा रहा है। फिर मैंने रैप के बारे में जाना। वह संस्कृति जहां मैंने लोगों को अंग्रेजी के शब्द बहुत तेजी से बोलते हुए सुना और कहीं न कहीं मैं इससे जुड़ गया और मुझे यह बहुत अच्छा लगा। बिग बॉस 16 के विजेता, जो अपनी अनूठी ड्रेसिंग शैली और हेयरडू के लिए जाने जाते हैं, ने आगे बताया कि कैसे वह रैप से संबंधित हैं और उन्होंने रैप म्यूजिक को हिंदी से जोड़ने और इसे देश में लोकप्रिय बनाने के बारे में सोचा। उन्होंने कहा, मैं वास्तव में इससे संबंधित हूं, क्योंकि रैप गरीबी से बाहर आने के संघर्ष से उभरा है। इसलिए मैंने इसे अपनी मातृभाषा हिंदी में लेने और रैप के माध्यम से अपने मूल्यों को चित्रित करने के बारे में सोचा।

एमसी स्टेन मशहूर इंटरनेट हस्तियों भुवन बाम, हर्ष गुजराल और डॉली सिंह के साथ द कपिल शर्मा शो में नजर आए। शो के दौरान, एमसी स्टेन ने अपनी एक लोकप्रिय रचना खुजा मत के बारे में बात की और बताया कि किस चीज ने उन्हें इस सॉन्ग को बनाने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने शेयर किया: गाने के पीछे ऐसी कोई प्रेरणा नहीं थी। रैपिंग को लेकर मेरे और मेरे दोस्त के बीच बात चल रही थी। उन्होंने एक दूसरे को एक प्रतियोगिता की तरह डिस किया, इसलिए मैंने उनके लिए एक डिस के रूप में यह रैप लिखा। द कपिल शर्मा शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 March 2023 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story