कार्तिक आर्यन ने कैसे पूरी की कपिल शर्मा की बेटी अनायरा की ख्वाहिश

How Karthik Aryan fulfilled Kapil Sharmas daughter Anayras wish
कार्तिक आर्यन ने कैसे पूरी की कपिल शर्मा की बेटी अनायरा की ख्वाहिश
मनोरंजन कार्तिक आर्यन ने कैसे पूरी की कपिल शर्मा की बेटी अनायरा की ख्वाहिश

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन, जिन्हें हाल ही में शहजादा में देखा गया था, को तीन साल की बच्ची में एक प्रशंसक मिला है, और वह बच्ची कॉमेडियन-अभिनेता कपिल शर्मा की बेटी है। हाल ही में द कपिल शर्मा शो के एक एपिसोड के दौरान होस्ट कपिल ने साझा किया कि उनकी बेटी अनायरा कार्तिक की बहुत बड़ी प्रशंसक है और कैसे उसने एक बार सुपरस्टार से मिलने की मांग की थी।

कपिल ने आगे बताया कि उनकी बेटी कार्तिक से मिलना चाहती थी और फिर अभिनेता ने वीडियो कॉल पर उससे बात करके उसकी इच्छा पूरी की। उन्होंने कहा, एक दिन मेरी बेटी ने कार्तिक का डांस वीडियो देखा और मुझसे पूछा पापा, कार्तिक डांस कर रहा है, वह हमारे यहां क्यों नहीं आ रहा है? मैंने उससे कहा कि वह व्यस्त है। फिर मैंने कार्तिक को एक बार उससे बात करने के लिए कहा, क्योंकि वह मांग करती रही। मैंने कार्तिक को वीडियो कॉल किया और उन्होंने बात की। अब, उसकी इस तरह की और भी मांगें हैं। इस समय कार्तिक की पाइपलाइन में सत्यप्रेम की कथा, आशिकी 3 और निर्देशक कबीर खान की अगली अनटाइटल्ड फिल्में हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   23 April 2023 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story