एस्केप लाइव में अपने किरदार से कैसे जुड़ीं श्वेता त्रिपाठी शर्मा

How Shweta Tripathi Sharma connected with her character in Escape Live
एस्केप लाइव में अपने किरदार से कैसे जुड़ीं श्वेता त्रिपाठी शर्मा
वेब सीरीज एस्केप लाइव में अपने किरदार से कैसे जुड़ीं श्वेता त्रिपाठी शर्मा
हाईलाइट
  • एस्केप लाइव में अपने किरदार से कैसे जुड़ीं श्वेता त्रिपाठी शर्मा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। द गॉन गेम और मिर्जापुर जैसी फिल्मों के लिए पहचानी जाने वाली अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी शर्मा का कहना है कि वह सिद्धार्थ कुमार तिवारी की एस्केप लाइव में अपने किरदार से अच्छी तरह जुड़ी हैं।

श्वेता ने साझा किया कि वह अपनी ऑन-स्क्रीन भूमिका से कैसे जुड़ी है- सुनैना वह है जो बिना किसी एजेंडा के बिना शर्त समर्थन देती है और मै वास्तविक जीवन में ऐसी ही हूं, यह किरदार मेरे बहुत करीब है जिससे मुझे बहुत खुशी हुई है।

लेखक-निर्माता-निर्देशक के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, वह बताती हैं कि यह बहुत समृद्ध, संतोषजनक था।

वह आगे कहती हैं- मेरे लिए, यह न केवल मेरा काम है, बल्कि मैं जिस तरह के लोगों के साथ काम करती हूं, वह भी महत्वपूर्ण है। जब आप पूर्वाभ्यास, अभ्यास या वर्कशॉप कर रहे होते हैं, तो आप उन लोगों के साथ लगभग छह से 12 घंटे या उससे भी अधिक समय बिता रहे होते हैं, इसलिए उनका आप पर प्रभाव पड़ता है।

उन्होंने कहा, इस सीरीज की शूटिंग के दौरान मैंने बहुत कुछ सीखा है। सिद्धार्थ एक ऐसे व्यक्ति हैं जो मुझे प्रेरित करते हैं और मैं इसके लिए उनकी बहुत आभारी हूं।

एस्केप लाइव सोशल मीडिया पागलपन पर केंद्रित है और अभिनेत्री ने साझा किया कि उसने इसे करने के लिए सहमत होने से पहले दो बार नहीं सोचा था।

वह कहती हैं- एस्केप लाइव सोशल मीडिया पागलपन पर केंद्रित है और अभिनेत्री ने साझा किया कि उसने इसे करने के लिए सहमत होने से पहले दो बार नहीं सोचा था। यह एक फुल पैकेज है, खासकर यह देखते हुए कि सिद्धार्थ ने इसे कैसे शूट किया है। इस सीरीज में हर भाव है - हानि, क्रोध, दर्द, आशा, हर्षित नृत्य और मधुर संगीत भी है, मैं संगीत के बाहर आने का इंतजार नहीं कर सकती क्योंकि मैं इसे रील बनाना चाहती हूं,।

जब आप इतने सारे किरदार निभा रहे होते हैं तो यह भ्रमित करने वाला हो सकता है। मानसिक और मनोवैज्ञानिक रूप से कहा जाए तो यह बहुत थका देने वाला होता है। इसलिए यह याद रखना बहुत महत्वपूर्ण है कि आप कौन हैं क्योंकि मुझे श्वेता से संपर्क नहीं खोना चाहिए। और मैं कौन हूं और कौन बनना चाहूंगी, इसके बहुत करीब है सुनैना।

श्वेता ने अंत में कहा- मेरे पास मेरे सभी पात्रों के लिए एक प्लेलिस्ट है क्योंकि यह मुझे उनकी दुनिया में ले जाती है और मैंने महसूस किया है कि जब भी मैं सुनैना की प्लेलिस्ट सुनती हूं तो यह हमेशा मेरा मूड अच्छा कर देती है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   24 May 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story