ऋतिक रोशन और सबा आजाद ने गोवा में की, सुजैन खान-अर्सलान गोनी के साथ पार्टी

Hrithik Roshan and Saba Azad party in Goa, with Sussanne Khan-Arslan Goni
ऋतिक रोशन और सबा आजाद ने गोवा में की, सुजैन खान-अर्सलान गोनी के साथ पार्टी
एक्स कपल ने की पार्टी ऋतिक रोशन और सबा आजाद ने गोवा में की, सुजैन खान-अर्सलान गोनी के साथ पार्टी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बी-टाउन के चर्चित कपल ऋतिक रोशन और सबा आजाद कई बार होथों में हाथ डाले देखा गया है। दोनों अकसर डिनर डेट पर जाते रहते हैं। हाल ही में एयरपोर्ट पर कपल को एक-दूसरें का हाथ थामें देखा गया था। इसके बाद चदोनों की एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर चक्कर लगा रही है। इस तस्वीर को पूजा बेदी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया है।

सुजैन और ऋतिक ने की पार्टी
ऋतिक रोशन-सबा आजाद और सुजैन खान-अर्सलान गोनी अपने हालिया अफेयर से काफी सुर्खियों में रहते हैं। दिलचस्प बात यह है कि ये दोनों कपल गोवा में एक साथ पार्टी करते नजर आएं है। पूजा बेदी ने पार्टी से तस्वीरों की एक सीरीज अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की है, जिसमें वह ऋतिक-सबा और सुजैन-अर्सलान के साथ फोटो के लिए पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं।

बचपन के दोस्त थे सुजैन और ऋतिक
सुजैन खान और ऋतिक रोशन ने 2000 में शादी की थी, दोनों काफी लंबे समय से एक-दूसरे को जानते थे और बचपन के अच्छे दोस्त भी थें। वहीं कपल ने 2014 में शादी को तोड़ने का फैसला किया। इस शादी से दोनों के दो बेटे हरेन और हिरदान हैं। तलाक के बाद भी दोनों कई बार एक साथ अपने बच्चों के लिए दिखाई दिएं।

फिलहाल ऋतिक पिछले कुछ महीनों से सिंगर और एक्ट्रेस सबा आजाद को डेट कर रहे हैं। दोनों ने अपनी डिनर डेट को लेकर खूब सुर्खियां बंटोरी है। दोनों की लव स्टोरी ट्विटर से शुरू हुई जब ऋतिक ने ट्विटर पर सबा का एक वीडियो लाइक और शेयर किया था। जिसके बाद दोनों ट्विटर डीएम में बात करने लगे। ऋतिक और सबा का रोमांस सोशल मीडिया पर भी छाया रहता है। 

वर्क फ्रंट पर, ऋतिक रोशन सैफ अली खान के साथ "विक्रम वेधा" के रीमेक को लेकर काम कर रहे हैं। इस एक्शन थ्रिलर का निर्देशन पुष्कर-गायत्री ने किया है।

Created On :   6 April 2022 7:12 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story