ऋतिक रोशन ने दिया शाउटआउट, सबा आजाद और इमाद शाह साथ में कर रहें हैं कॉन्सर्ट 

Hrithik Roshan gives a shoutout, Saba Azad and Imad Shah are doing concert together
ऋतिक रोशन ने दिया शाउटआउट, सबा आजाद और इमाद शाह साथ में कर रहें हैं कॉन्सर्ट 
 सबा को मिला ऋतिक का साथ ऋतिक रोशन ने दिया शाउटआउट, सबा आजाद और इमाद शाह साथ में कर रहें हैं कॉन्सर्ट 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड हैंडसम हंक ऋतिक रोशन इन दिनों सबा आजाद के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। दोनों को शहर में कई डिनर डेट के बाद स्पॉट किया गया है। इस बार भी ऋतिक ने कुछ ऐसा किया है, उन्होंने नसीरुद्दीन शाह के बेटे इमाद शाह के साथ अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड के म्यूजिक कॉन्सर्ट के लिए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "किल इट यू गाइज"।

ऋतिक की फैमली गेट-टुगेदर मे सबा

कुछ दिनों पहले सबा, ऋतिक के साथ फैमिली लंच में शामिल हुईं थी। गेट-टुगेदर की एक फाटो ऋतिक के चाचा और संगीतकार राजेश रोशन ने शेयर की। फोटो में, ऋतिक को सबा और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ बैठे देखा जा सकता है, जिसमें उनकी मां पिंकी रोशन, बेटे हरेन और हिरदान, चाचा राजेश रोशन शामिल थे।

सुजैन ने दिया सबा को शाउटआउट

हाल ही में ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन ने मुंबई के एक इवेंट में सबा की परफॉर्मेंस की खूब तारीफ की थी। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, "क्या शानदार शाम है! आप सुपर कूल और बेहद टैलेंटेड हैं सबा।" इसके बाद सबा ने भी सुजैन का शुक्रिया अदा किया था और लिखा, "थैंक्यू मेरी सूजी, बहुत खुश हूं कि तुम कल रात वहां थी।"

ऋतिक ने पहले सुजैन खान से शादी की थी, जिनसे उनके दो बेटे हैं। उन्होंने 2014 में तलाक ले लिया था। इस बीच, ऋतिक को आखिरी बार 2019 में "वॉर" में देखा गया था, जबकि सबा को आखिरी बार वेब सीरीज "रॉकेट बॉयज" में पिप्सी के रोल में देखा गया था।
 

Created On :   26 Feb 2022 7:27 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story