ऋतिक रोशन अपनी आने वाली फिल्म फाइटर की शूटिंग के लिए असम पहुंचे

Hrithik Roshan reached Assam for the shooting of his upcoming film Fighter
ऋतिक रोशन अपनी आने वाली फिल्म फाइटर की शूटिंग के लिए असम पहुंचे
बॉलीवुड ऋतिक रोशन अपनी आने वाली फिल्म फाइटर की शूटिंग के लिए असम पहुंचे

डिजिटल डेस्क, गुवाहाटी। बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित अपनी आगामी फिल्म फाइटर की शूटिंग के लिए मंगलवार को असम के तेजपुर पहुंचे। ऋतिक फाइटर में वायुसेना के पायलट की भूमिका निभा रहे हैं, जिसके लिए वह सैन्य अधिकारियों की देखरेख में सलोनीबाड़ी में सैन्य हवाईअड्डे पर प्रशिक्षण लेंगे और शूटिंग करेंगे।

पता चला है कि ऋतिक फिल्म में अत्याधुनिक सुखोई 30 फाइटर जेट में नजर आएंगे, जिसकी शूटिंग 18 नवंबर से शुरू होगी। फिल्म में दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका निभाएंगी।

प्रोडक्शन हाउस के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल ने ऋतिक और निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की एक तस्वीर साझा की, जो एक निजी विमान के बगल में खड़े थे और एक तस्वीर के लिए पोज दे रहे थे। फोटो में ऋतिक एक काले रंग की पोशाक पहने हुए थे, जबकि निर्देशक ने एक हुडी और जींस पहन रखी थी। प्रोडक्शन हाउस ने तस्वीर को कैप्शन दिया, और शुरू होता है- फाइटर।

 

(आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 Nov 2022 5:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story