बॉलीवुड: ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे का वीडियो किया साझा

July 24th, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन ने एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने छोटे बेटे हिरदान को बंजी जंप के लिए प्रेरित करते नजर आ रहे हैं। सुपरस्टार को अक्सर अपने बेटों हरेन और हिरदान को प्रेरित करते हुए और उन्हें सबसे नए और मजेदार तरीके से जीवन का पाठ पढ़ाते हुए देखा जाता है। ऐसे में ऋतिक ने रविवार को सोशल मीडिया पर अपने बेटों के साथ एक थ्रोबैक वीडियो पोस्ट किया और यह आज की सबसे अच्छी बात है!

वीडियो में ऋतिक अपने बेटे हिरदान को पहली बार बंजी जंप करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। उन्हें यह कहते हुए सुना जाता है, सांस लें, अपना समय लें। आपको चोट नहीं लगने वाली है, आप 5 सेकंड से भी कम समय के लिए गिरते हुए महसूस करेंगे।

आपका दिमाग इतना कुछ ले सकता है और मुझे लगता है कि आपको यह करना चाहिए, क्योंकि इसे करने के बाद आप मस्तिष्क के बारे में कुछ सीखेंगे। आप जानते हैं कि यह कैसे करना है..आप मस्तिष्क को नियंत्रित करना जानते हैं। उसी क्लिप में अपने प्रशंसकों से बात करते हुए सुपरस्टार ने कहा, हर बार हरेन और मुझे डर लगता है, हम इस बारे में सोचने जा रहे हैं कि हिरदान ने क्या किया और उसने अपने डर को कैसे हराया। वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋतिक रोशन दीपिका पादुकोण के साथ फाइटर में और सैफ अली खान के साथ विक्रम वेधा में दिखाई देंगे।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.