comScore

Web Series: कहने को हमसफर है 3 चुनौतीपूर्ण रहा- निर्देशक   

Web Series: कहने को हमसफर है 3 चुनौतीपूर्ण रहा- निर्देशक   

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कहने को हमसफर है शो के तीसरे सीजन को दर्शकों द्वारा सकारात्मक प्रतिक्रिया दी गई है। लेकिन इसके निर्देशक अभिजीत दास ने स्वीकारा कि इस नए सीजन को बनाना आसान नहीं रहा। शो के तीसरे सीजन के निर्देशन पर बात करते हुए अभिजीत ने आईएएनएस को बताया, इसे लेकर खूब सारा दबाव था। इस सीजन के लिए मुझे अधिक से अधिक मात्रा में होमवर्क करने की जरूरत थी। सह एकता कपूर की सबसे बड़ी फ्रैंचाइजी में से एक है और इसकी विरासत को बेहतरी से आगे ले जाने की जिम्मेदारी मुझ पर थी। 

जब आप इस तरह की किसी फ्रैंचाइजी पर काम कर रहे होते हैं, तो चुनौती हमेशा ही बड़ी होती है। कहानी में दिलचस्पी को बनाए रखने, किरदारों के साथ न्याय करने और नए जमाने के साथ सामंजस्य बनाए रखने के लिए टीम में हर किसी की नजर आप पर होती है कि आप पिछले सीजन के मुकाबले इस बार और कुछ अच्छा करेंगे।

एकता कपूर की वेब सीरीज के खिलाफ ग्रैंडमास्टर शिफूजी का वीडियो वायरल

उन्होंने सीजन के मुख्य कलाकार रोनित रॉय, मोना सिंह और गुरदीप पुंज को अपना ड्रीम टीम बताया। अभिजीत ने कहा, वे मेरे सपने के सच होने की तरह हैं। यह गुरदीप के साथ मेरी तीसरी परियोजना है। हम संजीवनी और लॉकडाउन पर बनी एक शॉर्ट फिल्म में इससे पहले साथ काम कर चुके हैं। उनके साथ काम करने में बहुत मजा आता है। उनके साथ ²श्यों को फिल्माना काफी आसान रहता है।

मोना के बारे में वह कहते हैं, एक कलाकार के तौर पर मोना काफी खुश मिजाज हैं। वह पूरी तरह से सरेंडर कर देती हैं। मैंने ऐसे बहुत कम कलाकारों को देखा है, जो महज अपने चेहरे के भावों से विभिन्न संवेदनाओं को व्यक्त करने की ताकत रखते हैं। रोनित को अभिजीत किसी सरप्राइज पैकेज से कम नहीं मानते हैं।

कमेंट करें
7jtyV