मैं अपने पिता का एक गौरवान्वित बेटा हूं : सुनील शेट्टी

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
बॉलीवुड मैं अपने पिता का एक गौरवान्वित बेटा हूं : सुनील शेट्टी

डिजिटल डेस्क,  मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी ने अपने पिता और बेटी के साथ स्पेशल रिश्ते को साझा किया। बॉलीवुड अभिनेता ने हाल ही में जब वह एक सिंगिंग रियलिटी शो में आए, तो उन्होंने उनके बारे में बात की और बताया कि वे उनके जीवन में कितने महत्वपूर्ण हैं।

सुनील शेट्टी ने कहा है कि उनके पिता वीरपा शेट्टी भगवान की तरह हैं और सभी खुशियां आथिया शेट्टी पर निर्भर करती हैं। सुनील ने कहा, मैं अपने पिता का गौरवान्वित बेटा हूं, मेरा अपने पिता के साथ अद्भुत रिश्ता था। हमें यह कभी नहीं भूलना चाहिए कि आज हम जो कुछ भी हैं अपने माता-पिता के कारण हैं। हम मंदिर, मस्जिद और गुरुद्वारे में भगवान की तलाश करते हैं, लेकिन भगवान हमारे माता-पिता के रूप में हमारे साथ हैं। सदैव उनकी पूजा करें।

शो के दौरान इंडियन आइडल 13 की कंटेस्टेंट देबोस्मिता रॉय ने झांझरिया और शुक्रन अल्लाह गाने पर अपनी परफॉर्मेस से उन्हें प्रभावित किया। जहां सुनील ने उनकी सिंगिंग की सराहना की, वहीं उन्होंने अपनी बेटी अथिया शेट्टी के साथ साझा किए गए बंधन के बारे में भी बात की।

उन्होंने कहा, देबोस्मिता अपने पिता के साथ जो रिश्ता साझा करती हैं, वह मुझे पसंद है। उनका बंधन मुझे मेरी बेटी अथिया के साथ मेरे रिश्ते की याद दिलाता है। उनके बीच बहुत प्यार है। मैं अथिया के लिए जीता हूं और मेरी खुशी उसी पर निर्भर करती है। इंडियन आइडल 13 सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   26 March 2023 6:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story