मैं गलत फील्ड में हूं, मैं एक अच्छा शेफ बन सकता हूं: बादशाह

I am in wrong field, I can be a good chef: Badshah
मैं गलत फील्ड में हूं, मैं एक अच्छा शेफ बन सकता हूं: बादशाह
बॉलीवुड मैं गलत फील्ड में हूं, मैं एक अच्छा शेफ बन सकता हूं: बादशाह

डिजिटल डेस्क, मुंबई। लोकप्रिय रैपर बादशाह को लगता है कि वह एक अच्छे शेफ बन सकते हैं, क्योंकि उन्होंने डांस पर आधारित एक रियलिटी शो के सेट पर खाना पकाने और पकौड़े बनाने में हाथ आजमाया। बादशाह और पायल देव डीआईडी सुपर मॉम्स में विशेष अतिथि के रूप में दिखाई दे रहे हैं। दोनों उन्हें समर्पित प्रदर्शनों का आनंद लेते हुए दिखाई देंगे, लेकिन उनके लिए सबसे मनोरंजक था प्रतियोगी बबली का चूड़ियां खनक गयी पर डांस।

तबाही के हिटमेकर को यह जानकर ज्यादा हैरानी हुई कि बबली को हर 30 मिनट में भूख लगती है। इसलिए, उनके प्रदर्शन के बाद, होस्ट जय भानुशाली ने रैपर और जज रेमो डिसूजा से उनके लिए पकौड़े तैयार करने को कहा। अभी तो पार्टी शुरू हुई है के गायक ने आलू, पनीर और प्याज के पकौड़े बनाकर प्रतियोगी को परोसे।

बाद में उन्होंने यह भी उल्लेख किया, उफ्फ उफ्फ हे भगवान, मुझे लगता है कि मैं अब तक गलत क्षेत्र में था। मैं एक शेफ बन सकता हूं। जी टीवी पर प्रसारित होने वाले रेमो डिसूजा, भाग्यश्री दासानी और उर्मिला मातोंडकर द्वारा जज किए गए डीआईडी सुपर मॉम्स को जज किया जाता है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   29 July 2022 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story