मैं अवाक हूं यह देखकर जैसे गौरव दुबे ने मेरी नकल की है: उदित नारायण

I am speechless seeing how Gaurav Dubey has copied me: Udit Narayan
मैं अवाक हूं यह देखकर जैसे गौरव दुबे ने मेरी नकल की है: उदित नारायण
दिग्गज गायक मैं अवाक हूं यह देखकर जैसे गौरव दुबे ने मेरी नकल की है: उदित नारायण

डिजिटल डेस्क, मुंबई। दिग्गज गायक उदित नारायण ने द कपिल शर्मा शो में एडिट नारायण के रूप में जिस तरह से अपनी शैली और हाव-भाव से अभिनय किया, उसके लिए दिग्गज हास्य कलाकार गौरव दुबे की प्रशंसा की। उदित कहते हैं, मैं अवाक हूं कि गौरव ने मुझे कैसे मेरा अभिनय किया है वह भी इतने सटीक रूप से। वह मेरी तरह बात कर रहा है और बिल्कुल मेरे हाथों के इशारों की नकल कर रहा है जैसे मैं करता हूं। हालांकि मैंने केवल कुछ मिनट ही उसकी हरकतों के साथ इस नाटक को देखा। मुझे उन्हें स्क्रीन पर यह करते हुए देखकर बहुत अच्छा लगा।

प्रसिद्ध गायक 1988 में फिल्म कयामत से कयामत तक से प्रसिद्ध हुए और उसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। उन्होंने 80 और 90 के दशक में और यहां तक कि 2000 में भी मेला, धड़कन, लगान, वीर-जारा और कई अन्य फिल्मों के साथ लोकप्रियता हासिल करना जारी रखा। वह दीपा नारायण, आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल के साथ एक विशेष अतिथि के रूप में कॉमेडी-आधारित रियलिटी शो में दिखाई दे रहे हैं।

पापा कहते हैं के गायक गौरव की नकल से काफी प्रभावित हुए और उन्होंने उनके अभिनय की सराहना की। गौरव ने भी अपने कृत्य के बारे में बात करते हुए कहा, मैं बी-टाउन की सदाबहार आवाज, उदित नारायण और संगीत उद्योग में इन वर्षों में उनके द्वारा बनाए गए सुंदर विरासत की बहुत प्रशंसा करता हूं। उन्होंने हमें इतना उल्लेखनीय और अविस्मरणीय संगीत दिया है। मैं उनकी ऑन और ऑफ-स्क्रीन हरकतों को देख रहा हूं। बहुत लंबे समय से क्योंकि मैं वास्तव में उन्हें पर्दे पर निभाना चाहता था। द कपिल शर्मा शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   24 Nov 2022 1:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story