मेरी फिल्में हिट न होने के लिए मैं दोषी हूं

I am to blame for my films not being hits: Akshay Kumar
मेरी फिल्में हिट न होने के लिए मैं दोषी हूं
अक्षय कुमार मेरी फिल्में हिट न होने के लिए मैं दोषी हूं
हाईलाइट
  • मेरी फिल्में हिट न होने के लिए मैं दोषी हूं: अक्षय कुमार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार, जिनकी पिछली तीन फिल्में बच्चन पांडे, सम्राट पृथ्वीराज और रक्षा बंधन बॉक्स-ऑफिस पर कमाल नहीं कर पाईं, उन्होंने कहा कि उन्हें आने वाले समय में बदलाव करने होंगे। उनकी फिल्में नहीं चल रही हैं।

अपनी पिछली कुछ रिलीज के बारे में योजना के अनुसार काम नहीं करने और कठपुतली के ओटीटी रिलीज के विकल्प के बारे में बात करते हुए, अक्षय ने कहा, फिल्में काम नहीं कर रही हैं, यह हमारी गलती है, यह मेरी गलती है, मुझे बदलाव करना है, मुझे समझना होगा कि क्या दर्शक चाहता है।

मैं बदलाव करना चाहता हूं, मैं अपने तरीके को खत्म कर दूंगा, जिस तरह से मैं सोचता हूं, और जिस तरह की फिल्में करता हूं। किसी और को दोष नहीं देना है, यह सिर्फ मैं हूं।

शनिवार को मुंबई में कठपुतली के ट्रेलर लॉन्च के लिए अक्षय के साथ रकुल प्रीत सिंह, सरगुन मेहता, चंद्रचूर सिंह, जैकी भगनानी, दीपशिखा और रंजीत तिवारी शामिल हुए।

अभिनेता ने कहा कि ओटीटी एक सुरक्षित स्थान नहीं है क्योंकि इसके लिए लोगों को कंटेंट के लिए अपनी सहमति देने की भी आवश्यकता होती है।

ओटीटी रिलीज के लिए कठपुतली के चयन के बारे में बात करते हुए, निर्माता जैकी भगनानी ने कहा, फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने के लिए डिजाइन किया गया था। हम इस शब्द से निश्चित थे कि यह फिल्म डिजिटल रूप से रिलीज होगी।

फिल्म की स्थापना के बाद से, हम जानते थे कि यह एक महान शैली है, और हम इस कहानी को बेहतरीन तरीके से पेश करना चाहते थे, और डिज्नी इस फिल्म के लिए सबसे अच्छा मंच है।

रिलीज के बारे में कोई भ्रम नहीं था, फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए नहीं थी। हमने योजना बनाई थी और इसे ओटीटी रिलीज के लिए बनाया था, हमें बस यह पता लगाना था कि किस प्लेटफॉर्म पर।

कठपुतली एक क्राइम थ्रिलर है जो तत्कालीन सोवियत संघ के वास्तविक जीवन के सीरियल किलर अनातोली येमेलियानोविच स्लिवको पर आधारित है।

पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख और जैकी भगनानी द्वारा निर्मित इस फिल्म का प्रीमियर डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 2 सितंबर को होगा।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 Aug 2022 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story