आयशा झुल्का के लिए मैंने अपना पहला गीत कोरियोग्राफ किया : फराह खान

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
बॉलीवुड आयशा झुल्का के लिए मैंने अपना पहला गीत कोरियोग्राफ किया : फराह खान

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म निर्माता-कोरियोग्राफर फराह खान ने साझा किया है कि उन्होंने आयशा झुल्का के लिए अपना पहला गाना कोरियोग्राफ किया और यह हमेशा खास रहेगा। फराह ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर आयशा के साथ एक सेल्फी पोस्ट की और अभिनेत्री को विशेष कहा।

तस्वीर में फराह ने ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट पहना है जबकि आयशा ने ब्लैक के साथ व्हाइट आउटफिट चुना है। फराह ने पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, मैंने अपना पहला गाना आयशा झुलका के लिए कोरियोग्राफ किया है। वह हमेशा खास रहेंगी। एक अन्य तस्वीर में, आयशा ने फराह के चारों ओर अपना हाथ रखा और वे कैमरे के लिए मुस्कुरा रही थीं।

तस्वीर में आयशा ने नीले रंग की साड़ी पहनी है, जबकि फराह ने लाल और नीले रंग की पोशाक पहनी है। फराह ने लिखा, मिलकर बहुत अच्छा लगा और पाया कि कुछ रिश्ते कभी नहीं बदलते एट द रेट आयशा डॉट झुलका। आयशा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लाल दिल वाले स्टिकर वाली महिला के साथ पोस्ट को फिर से साझा किया। उन्होंने यह भी लिखा, लव यू एट द रेट फराह खान अंडर।

फराह ने अपने करियर की शुरूआत जो जीता वही सिकंदर के लिए कोरियोग्राफी से की थी। मंसूर खान द्वारा निर्देशित, जो जीता वही सिकंदर 1992 में रिलीज हुई थी, जिसमें आमिर खान, आयशा झुल्का, दीपक तिजोरी, पूजा बेदी, मामिक सिंह और कुलभूषण खरबंदा थे। आयशा ने कुर्बान (1991) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वह आखिरी बार तनुजा चंद्रा द्वारा निर्देशित वेब सीरीज हश हश में नजर आई थीं।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   2 March 2023 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story