प्री-रिलीज इवेंट में बोले रवि तेजा, मैं भाग्य में विश्वास नहीं करता

I dont believe in luck, says Ravi Teja at Khiladis pre-release event
प्री-रिलीज इवेंट में बोले रवि तेजा, मैं भाग्य में विश्वास नहीं करता
खिलाड़ी प्री-रिलीज इवेंट में बोले रवि तेजा, मैं भाग्य में विश्वास नहीं करता
हाईलाइट
  • खिलाड़ी के प्री-रिलीज इवेंट में बोले रवि तेजा
  • मैं भाग्य में विश्वास नहीं करता

डिजिटल डेसेक, हैदराबाद। अभिनेता रवि तेजा की आगामी मास थ्रिलर खिलाड़ी शुक्रवार को स्क्रीन पर हिट होने के लिए पूरी तरह तैयार है। रिलीज से पहले फिल्म के निर्माताओं ने हैदराबाद में प्री-रिलीज कार्यक्रम की व्यवस्था की थी। अभिनेता रवि तेजा ने आश्वासन दिया कि फिल्म दर्शकों के सभी तिमाहियों का मनोरंजन करेगी।

रवि तेजा ने कहा कि अंतिम प्रति संपादित होने के बाद मैंने खिलाड़ी देखी। मैं अपनी फिल्में पहले से स्थापित धारणा के साथ कभी नहीं देखता, मनोरंजन पाने के लिए थिएटर में आने वाले आम आदमी की तरह उन्हें देखता हूं। अभिनेता ने कहा कि मुझे फिल्म पसंद आई और इसे देखने में बहुत मजा आया। इसलिए मैं पूरे विश्वास के साथ आपसे फिल्म देखने के लिए कह सकता हूं।

उन्होंने यह भी कहा कि मैं भाग्य में नहीं बल्कि कड़ी मेहनत में विश्वास करता हूं। मैंने इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की है। हम सभी ने फिल्म को मनोरंजक बनाने के लिए कई प्रयास किए हैं। मुझे उम्मीद है कि हमारे प्रयास रंग लाएंगे। खिलाड़ी एक बड़े बजट की एक्शन थ्रिलर है जिसमें रवि तेजा, मीनाक्षी चौधरी और डिंपल हयाती मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्देशन रमेश वर्मा ने किया है और संवाद श्रीकांत विसा ने लिखे हैं।

आईएएनएस

Created On :   10 Feb 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story