आर्या के सेट पर मुझे सशक्तीकरण का एहसास होता है : सुष्मिता सेन

I feel empowered on the sets of Arya: Sushmita Sen
आर्या के सेट पर मुझे सशक्तीकरण का एहसास होता है : सुष्मिता सेन
मनोरंजन आर्या के सेट पर मुझे सशक्तीकरण का एहसास होता है : सुष्मिता सेन
हाईलाइट
  • आर्या के सेट पर मुझे सशक्तीकरण का एहसास होता है : सुष्मिता सेन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन, जिन्होंने अपनी वेबसीरीज आर्या के साथ नई पहचान बनाई है, को लगता है कि यह शो उनके नाम का पर्याय बन गया है। शो के तीसरे सीजन की शूटिंग सोमवार को शुरू हुई और अभिनेत्री इससे काफी खुश हैं।

उसी के बारे में बात करते हुए, सुष्मिता ने कहा, आर्या मेरे नाम का पर्याय है। मैं पूरे दो सीजन के लिए आर्या के रूप में रही हूं और दर्शकों से मिले प्यार ने मुझे और अधिक प्यार करने के लिए प्रोत्साहित किया है। आर्या सीजन 3 के सेट पर चलना मुझे घर जैसा महसूस कराता है और मुझे सशक्तिकरण का एहसास कराता है।

इंटरनेशनल एमी-नॉमिनेटेड शो एक स्वतंत्र महिला के टाइटैनिक चरित्र की कहानी का अनुसरण करता है जो अपने परिवार की रक्षा करना चाहती है और अपने पति की हत्या का बदला लेने के लिए एक माफिया गिरोह में शामिल हो जाती है।

शो के निर्देशक, राम माधवानी ने कहा, आर्या के सीजन 3 को शुरू करना मेरे और मेरी टीम के लिए बहुत खास है। मैं अपने दर्शकों का आभारी हूं जिन्होंने इतने प्यार के साथ श्रृंखला की बौछार की और इसमें निवेश किया। मैं उनसे वादा कर सकता हूं कि वे इसके बाद और सीजन मांगेंगे।

उन्होंने कहा, मैं टीम के लिए विशेष रूप से सह-निर्माता अमिता माधवानी और हमारी कार्यकारी निर्माता सिया भुइयां के लिए समान रूप से आभारी हूं। साथ ही, हमारे सभी कलाकारों विशेष रूप से सुष्मिता सेन के लिए भी, जो आर्या को लोगों के दिलों में इतना यादगार बनाती हैं। एमी नामांकित होने से सीजन 1 के साथ अंतर्राष्ट्रीय एमी के लिए सीजन 2 के लिए इतना प्यार और पुरस्कार प्राप्त करने के लिए, यह एक शानदार सफर रहा है।

एंडेमोल शाइन इंडिया और राम माधवानी फिल्म्स द्वारा निर्मित, आर्या अब अपने सीजन 3 की शूटिंग कर रही है। यह शो जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगा।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 Jan 2023 8:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story