मैड कंपनी की शूटिंग खत्म हुई तो मुझे बहुत बुरा लगा : तमिल अभिनेता प्रसन्ना

I felt very bad when the shooting of Mad Company was over: Tamil actor Prasanna
मैड कंपनी की शूटिंग खत्म हुई तो मुझे बहुत बुरा लगा : तमिल अभिनेता प्रसन्ना
तमिल फिल्म मैड कंपनी की शूटिंग खत्म हुई तो मुझे बहुत बुरा लगा : तमिल अभिनेता प्रसन्ना

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। कई समीक्षकों द्वारा प्रशंसित तमिल सुपरहिट में दर्शकों को लुभाने वाले प्रसन्ना ने कहा कि उनकी अगली परियोजना, मैड कंपनी नामक एक वेब सीरीज है। इसमें उनकी भूमिका उनकी अब तक की दूसरी सबसे पसंदीदा है और वह जब वेब सीरीज की शूटिंग खत्म हुई तो उन्हें वास्तव में बहुत बुरा लगा।

प्रसन्ना ने कहा, मैं वेब सीरीज में एके नाम के एक व्यक्ति की भूमिका निभा रहा हूं। वह एक बहुत ही जटिल व्यक्ति है। वह एक ऐसा शख्स है जो अत्यधिक कुशल है। उसे लोग अभिमानी कहते हैं क्योंकि वह खरा बोलता है। वह ऐसा व्यक्ति है जिसने फिल्म उद्योग को अपनी खुद की फर्म शुरू करने के लिए छोड़ दिया है जो अभिनेताओं को वास्तविक जीवन में अभिनय करने में सक्षम बनाता है।

निर्देशक बालाजी मोहन, जिन्होंने सिद्धार्थ-स्टारर कधलील सोधापुवडु इप्पादी और धनुष-स्टारर मारी और मारी 2 सहित कई सुपरहिट दी हैं, इस वेब सीरीज के क्रिएटिव निर्माता हैं, जिसे उनके करीबी सहयोगी विग्नेश ने निर्देशित किया है।

प्रसन्ना बताते हैं, यह आठ-एपिसोड की वेब सीरीज में ढेर सारी वास्तविकता है। सीरीज एक ऐसी फर्म के बारे में है जो लोगों को अपने वास्तविक जीवन में पात्रों को निभाने के लिए अभिनेताओं को काम पर रखने की अनुमति देती है। इस फर्म के संस्थापक और सीईओ ऐसे अभिनेताओं की अभिनय सेवाएं प्रदान करते हैं। वेब सीरीज 30 सितंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म अहा तमिल पर रिलीज होने वाली है और इसमें प्रसन्ना के अलावा अभिनेता एस.पी. चरण, कनिहा और दान्या बालकृष्ण महत्वपूर्ण भूमिकाओं में होंगे।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   25 Sep 2022 1:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story