कलाकार के रूप में रूप-रंग कितना महत्वपूर्ण है, जानती हूं : सोनम

I know how important appearance is as an artist: Sonam
कलाकार के रूप में रूप-रंग कितना महत्वपूर्ण है, जानती हूं : सोनम
कलाकार के रूप में रूप-रंग कितना महत्वपूर्ण है, जानती हूं : सोनम
हाईलाइट
  • कलाकार के रूप में रूप-रंग कितना महत्वपूर्ण है
  • जानती हूं : सोनम

मुंबई, 17 जुलाई (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम के. आहूजा का कहना है कि एक कलाकार होने के नाते वह जानती हैं कि उनका शारीरिक स्वास्थ्य और रूप-रंग कितना महत्वपूर्ण है।

सोनम ने अपने वेरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट पर अभिनेत्री और स्टंटवूमन मैरी एन इवांस की एक तस्वीर पोस्ट की, जो कि फियरलेस नादिया के रूप में भी लोकप्रिय हैं।

तस्वीर के साथ सोनम ने लिखा, मुझे नहीं पता कि तुम लोग कैसा महसूस करते हो, लेकिन मैं बिट्स पर फिदा हूं! जब मैंने नादिया के बारे में पढ़ा तो मैं दंग रह गई। एक अभिनेत्री होने के नाते, मुझे पता है कि हमारा शारीरिक स्वास्थ्य और रूप-रंग कितना महत्वपूर्ण है। आज भी ज्यादातर कलाकारों ने अपने स्टंट खुद से नहीं किए हैं।

सोनम ने लिखा कि अब भी शारीरिक मार-धाड़ को कुछ इस रूप में देखा जाता है, जैसे फिल्मों में यह सब सिर्फ पुरुषों के लिए है।

उन्होंने आगे लिखा, गाड़ियों पर दौड़ना और दुश्मन से लड़ना या यहां तक कि चाबुक चलाना भी , इन चीजों को हीरोकी जीत के लिए दिखाई जाती है। कई लोग कहते हैं कि वह उस समय के अधिकांश पुरुष अभिनेताओं की तुलना में स्टंट में बेहतर थीं!

सोनम ने फियरलेस नादिया को एक सच्ची लीजेंड कहा।

उन्होंने कहा, वह ऑस्ट्रेलिया से भारत आई थीं, उन्होंने यहां की भाषा सीखी, शिल्प सीखा और यहां अपने लिए नाम कमाया। यह आश्चर्यजनक है कि कैसे उन्होंने 30 और 40 के दशक में परंपराओं को चुनौती दी और अपने स्टंट खुद करते हुए जोखिम लेने का फैसला किया। बहुत ही प्रेरक और साहसी। मेरी राय में, एक सच्ची लीजेंड!

 

Created On :   17 July 2020 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story