बेन एफ्लेक से अलग होने के बाद मैंने एलए छोड़ दिया: एना डी अरमास

I left LA after splitting from Ben Affleck: Ana de Armas
बेन एफ्लेक से अलग होने के बाद मैंने एलए छोड़ दिया: एना डी अरमास
हॉलीवुड बेन एफ्लेक से अलग होने के बाद मैंने एलए छोड़ दिया: एना डी अरमास

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। क्यूबा-स्पेनिश अभिनेत्री एना डी अरमास ने कहा है कि, हॉलीवुड स्टार बेन एफ्लेक के साथ उनके संबंधों ने उन्हें यह महसूस करने में मदद की कि लॉस एंजिल्स वह जगह नहीं है जहां वह हैं।

जब वह अफ्लेक के साथ एक साल के लंबे रोमांस में शामिल थी, तब मीडिया तूफान का विषय होने के कारण, ब्लोंड स्टार ने स्वीकार किया कि उसे अनुभव भयानक लगा।

34 वर्षीय अभिनेत्री ने एले पत्रिका को बताया, हां, जो अच्छा है। यही एक कारण है कि मैंने एल.ए. छोड़ दिया। उसने आगे कहा, इसके माध्यम से (खुद) जाने से मेरे विचारों की पुष्टि हुई, यह मेरे लिए जगह नहीं है। यह थोड़ा ज्यादा हो गया। कोई रास्ता नहीं है।

डे अरमास, जो अब न्यूयॉर्क शहर में अपने प्रेमी पॉल बोकाडाकिस के साथ रहती है, ने आगे कहा, यह हमेशा कुछ ऐसा महसूस होता है जो आपके पास नहीं है, कुछ गायब है। यह एक ऐसा शहर है जो आपको चिंतित रखता है।

जनवरी 2021 में अभिनेत्री बेन के साथ अलग हो गई।

श्यामला सुंदरता की पूर्व लौ अपने पूर्व जेनिफर लोपेज के साथ अपने रोमांस को फिर से जागृत करके आगे बढ़ी, इस जोड़ी ने 49 वर्षीय अभिनेता को अपने बच्चों पर ध्यान देने की आवश्यकता का हवाला देते हुए कहा, 13 वर्षीय सेराफिना और 10 वर्षीय सैमुअल अपने पूर्व जेनिफर गार्नर के साथ।

उनके विभाजन के समय, एक अंदरूनी सूत्र ने समझाया, बेन और एना अलग हो गए हैं। उनके बीच बहुत कम तर्क थे और किसी भी जोड़े की तरह मनमुटाव था लेकिन अंतत: रिश्ता उस तरह से काम नहीं कर रहा था जैसा वे दोनों चाहते थे। यह एक था आपसी निर्णय।

तथाकथित अंदरूनी सूत्र ने कहा, वे दोनों एक-दूसरे के लिए बहुत प्यार और सम्मान रखते हैं, लेकिन यह उनके लिए आगे बढ़ने का समय था।

दिन के अंत में उसने वह पिता बनना चुना जो वह बनना चाहता है। दुर्भाग्य से वे अपने जीवन में अलग-अलग जगहों पर हैं।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 July 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story