व्यक्तिगत और पेशेवर जिंदगी में तालमेल बिठाने की कोशिश करती हूं : मसाबा

I try to coordinate my personal and professional life: Masaba
व्यक्तिगत और पेशेवर जिंदगी में तालमेल बिठाने की कोशिश करती हूं : मसाबा
व्यक्तिगत और पेशेवर जिंदगी में तालमेल बिठाने की कोशिश करती हूं : मसाबा
हाईलाइट
  • व्यक्तिगत और पेशेवर जिंदगी में तालमेल बिठाने की कोशिश करती हूं : मसाबा

मुंबई, 3 सितम्बर (आईएएनएस)। फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता का कहना है कि उनमें दो तरह का व्यक्तित्व है, एक में वह एक सामाजिक इंसान हैं और दूसरा तब, जब वह अपनी मां व अभिनेत्री नीना गुप्ता संग सुकून के कुछ पल बिताती हैं।

मसाबा कहती हैं, मसाबा गुप्ता की दो अलग-अलग पहचान है - एक लोगों के सामने, जहां मैं सबके साथ उठती-बैठती, घुलती-मिलती रहती हूं और दूसरी तब, जब मैं घर में अपनी मां के साथ सुकून के पल बिताती हूं।

वह आगे कहती हैं, मैं अपनी व्यक्तिगत और पेशेवर जिंदगी में तालमेल बिठाने की कोशिश करती हूं। निजी जीवन में मैं कुछ भी नहीं करती हूं। इसके साथ मेरी जो दूसरी जिंदगी है, उसमें कई तरह के इवेंट्स, ड्रामा, लोगों के साथ घुलना-मिलना जैसी और भी चीजें शामिल हैं।

मसाबा फिलहाल नेटफ्लिक्स पर प्रसारित शो मसाबा मसाबा में नजर आ रही हैं। मसाबा की जिंदगी के कुछ वास्तविक अनुभवों पर आधारित नेटफ्लिक्स की इस सीरीज में उनकी पृष्ठभूमि, उनके पारिवारिक व फैशन की दुनिया जुड़ी बातें और डेटिंग की दुनिया में उनके कदम रखने से संबंधित बातें भी शामिल हैं।

सीरीज की सबसे खास बात यह है कि इसमें उनकी मां नीना गुप्ता भी हैं। इन दोनों अदाकाराओं ने पर्दे पर भी मां-बेटी के किरदार को बखूबी निभाया है।

एएसएन/जेएनएस

Created On :   3 Sep 2020 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story