मैं चाहती हूं की थोर इस कौर पे भी थोड़ा ध्यान दे

I want Thor to pay some attention to this mouth as well: Shehnaaz Gill
मैं चाहती हूं की थोर इस कौर पे भी थोड़ा ध्यान दे
शहनाज गिल मैं चाहती हूं की थोर इस कौर पे भी थोड़ा ध्यान दे

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री और बिग बॉस 13 की पूर्व सनसनी शहनाज गिल चाहती हैं कि नॉर्स देवता थोर उन पर थोड़ा ध्यान दें। अपने वर्कआउट को आगे बढ़ाते हुए, गिल, एक वीडियो में, नताली पोर्टमैन की तरह दिखने के लिए कसरत के नियमों की नई शैलियों की कोशिश करते हुए दिखाई दे रही है, जो फिल्म थॉर: लव एंड थंडर में थोर की प्रेम रुचि जेन फोस्टर की भूमिका निभाती है।

गिल ने कहा, मैं चाहती हूं की थोर इस कौर पे भी थोड़ा ध्यान दे! तो मैं भी नताली पोर्टमैन जैसे कोई वर्कआउट-शर्कआउट कर ही लेती हूं (मैं चाहती हूं कि थोर इस कौर पर थोड़ा ध्यान दें। इसलिए, मैं नताली पोर्टमैन की तरह काम करना शुरू कर दूंगी)।

यह स्वीकार करते हुए कि फिल्म रोमांस, कॉमेडी और एक्शन के साथ एक चौतरफा मनोरंजन है, शहनाज ने कहा, थोर सुपरहीरो ही नहीं, वो थंडर का भगवान भी है! बाय गॉड! शहनाज ने यह भी कहा कि थोर उनसे ज्यादा मजेदार है। गिल ने कहा, और उसकी कॉमेडी उफ्फ! मेरे से भी ज्यादा मजेदार है बंदा। हसा हसा के ने उन्होंने पेट दुखा दिया है।

यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 8 सितंबर को रिलीज हुई थी। इसे तायका वेट्टी द्वारा निर्देशित किया गया है, जिसकी पटकथा वेट्टी और जेनिफर कायटिन रॉबिन्सन ने बनाई है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 Sep 2022 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story