ओटीटी नहीं होता तो लोकप्रिय भी नहीं हो पाता

If there was no OTT then it would not have been popular.
ओटीटी नहीं होता तो लोकप्रिय भी नहीं हो पाता
पंकज त्रिपाठी ओटीटी नहीं होता तो लोकप्रिय भी नहीं हो पाता

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मिजार्पुर में कालीन भैया, सेक्रेड गेम्स में सत्ता के भूखे गुरुजी और क्रिमिनल जस्टिस में चुटीले वकील माधव मिश्रा की दमदार भूमिका निभाने वाले बहुप्रशंसित अभिनेता पंकज त्रिपाठी अपनी लोकप्रियता का श्रेय डिजिटल स्पेस देते हैं। अगर ओटीटी नहीं होता तो क्या होता?

आईएएनएस से बातचीत में पंकज त्रिपाठी ने कहा, अगर ओटीटी नहीं होता, तो मेरी जंग अभी भी चल रही होती। मेरी कोई पहुंच नहीं होती। ओटीटी ने मुझे केवल इसलिए जगह दी क्योंकि यहां कंटेंट और कहानियों का महत्व है, अभिनेता का नहीं। वह अपनी लोकप्रियता का श्रेय वेब स्पेस को देते हैं।

उन्होंने कहा, मैं जो कुछ भी हूं, वह मेरी कहानियों और मेरे द्वारा निभाए गए किरदारों की वजह से हूं। मैं बहुत छोटा व्यक्ति हूं लेकिन मेरे किरदार और कहानियां बहुत बड़ी हैं। मैंने जो विकास किया है वह ओटीटी के कारण है। पंकज की नवीनतम रिलीज शेरदिल: द पीलीभीत सागा है, जो 24 जून को बड़े पर्दे पर आई। वह अगली बार फुकरे 3 में दिखाई देंगे।

सोर्स- आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   26 Jun 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story