comScore

IIFA 2018: 20 साल बाद रेखा ने स्टेज पर बिखेरा जादू, यादों में खोए फैंस

September 06th, 2018 18:41 IST

डिजिटल डेस्क, बैंकॉक। थाईलैंड के बैंकॉक में रविवार को हुए IIFA अवॉर्ड्स 2018 में बॉलीवुड के तमाम दिग्गज सितारों ने शिरकत की, लेकिन एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा की मौजूदगी ने अवॉर्ड सेरेमनी को और खास बना दिया। 20 साल के लंबे इंतजार के बाद रेखा ने IIFA के स्टेज पर धमाकेदार परफॉर्मेंस देकर जादू बिखेरा। ऐसे माहौल को देख रेखा के फैंस भी पुरानी यादों में खो गए।

रेखा ने हिट सॉन्ग 'सलाम-ए-इश्क मेरी जां जरा कबूल कर लो' और 'थारे रहियो ओ बांके यार', 'प्यार किया तो डरना क्या' जैसे गानों पर परफॉर्म किया। रेखा ने 'इन आंखो की मस्ती' और 'प्यार किया तो डरना क्या' जैसे क्लासिकल गानों पर भी जमकर ठुमके लगाए। उनके डांस ने सभी का दिल जीत लिया।

जैसे ही रेखा स्टेज पर पहुंची पूरा माहौल तालियों से गूंज उठा। ट्रेडिशनल लुक में रेखा की परफॉर्मेंस के वीडियो अब सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहे हैं।

रेखा हल्के सुनहरे और बेबी पिंक कलर के अनारकली सूट में नजर आईं। सिर से पैर तक सजी रेखा बेहद खूबसूरत लग रही थीं।  63 वर्षीय रेखा ने पुराने गीतों पर डांस कर 70 के दशक की याद दिला दी।

रेखा ने पुराने गीतों पर कुछ उसी तरह से परफॉर्म किया, जैसे 1970 की फिल्मों 'मुकद्दर का सिकंदर' और 'पाकीजा' में किया गया था। रेखा की वही पुरानी अदाएं और उसी तरह की सुंदरता को देखकर फैंस भी हैरान रह गए। 

गौरतलब है कि थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक में रविवार को 19वां इंटरनेशनल इंडियन फिल्म अकैडमी (IIFA 2018) अवॉर्ड्स आयोजित किया गया था। वहीं रेखा ने 20 साल बाद धमाकेदार परफॉर्मेंस से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया।

कमेंट करें
T69ya