मैं फिलहाल बीमार नहीं हूं : मैडोना

Im not sick at the moment: Madonna
मैं फिलहाल बीमार नहीं हूं : मैडोना
मैं फिलहाल बीमार नहीं हूं : मैडोना

लॉस एंजेलिस, 7 मई (आईएएनएस)। पॉप सुपरस्टार मैडोना का कहना है कि उन्हें अपने प्रसिद्ध टूर मैडम एक्सटूर के अंत के दौरान ही फ्रांस में नोवल कोरोनावायरस संक्रमण हुआ होगा। हालांकि साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह बीमार नहीं हैं।

एसशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, मैडोना, जिनका हाल ही में कोरोनोवायरस एंटीबॉडीज टेस्ट पॉजीटिव आया है, लेकिन वह बीमार नहीं हैं। उन्होंने इस अफवाह को खारिज कर दिया है कि वह गंभीर रूप से बीमार हैं।

मैडोना ने कहा, मैं आभारी हूं कि मैं कोविड-19 का इलाज खोजने में अनुसंधान का एक हिस्सा बन सकती हूं! और उन लोगों के लिए चीजें स्पष्ट करना चाहती हूं जो सेंशेसनल सुर्खियों पर भरोसा कर रहे हैं, उन्हें इस वायरस की प्रकृति पर शोध करने की आवश्यकता है।

मैडोना ने कहा कि वह पेरिस टूर के अंत में बीमार पड़ी थीं।

उन्होंने आगे कहा, जब आपका एंटीबॉडीज टेस्ट पॉजिटिव आता है तो इसका मतलब है कि आप में वह वायरस है जो कि मैं पहले ही स्पष्ट कर चुकी हूं अपने पेरिस टूर के अंत में शो के सात सप्ताह पहले मैं और कई अन्य कलाकार बीमार थे। लेकिन उस समय हम सभी ने सोचा कि हमें बहुत बुरा फ्लू है। भगवान का शुक्र है कि हम सभी स्वस्थ हैं और अब ठीक हैं। आशा है कि बैंड वैगन जम्पर्स के लिए चीजें साफ हो जाएंगी! ज्ञान ही शक्ति है!

Created On :   7 May 2020 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story