इम्तियाज अली ने दिया सुपरस्टार सिंगर 2 के प्रतियोगी को अपनी अगली फिल्म में गाने का मौका

Imtiaz Ali gives Superstar Singer 2 contestant a chance to sing in his next film
इम्तियाज अली ने दिया सुपरस्टार सिंगर 2 के प्रतियोगी को अपनी अगली फिल्म में गाने का मौका
सुपरस्टार सिंगर इम्तियाज अली ने दिया सुपरस्टार सिंगर 2 के प्रतियोगी को अपनी अगली फिल्म में गाने का मौका

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सुपरस्टार सिंगर 2 के एक प्रतियोगी ने इम्तियाज अली को इतना प्रभावित किया कि फिल्म निर्माता ने उन्हें एक प्रस्ताव दिया, जिसे वह मना नहीं कर सके- अपने अगले निर्देशन में गाने का मौका। वास्तव में संगीतकार नीलाद्रि कुमार ने भी 2017 की फिल्म जब हैरी मेट सेजल की फिल्म जब वी मेट और हवाएं के तुम से ही गाने के लिए उनकी तारीफ की।

इम्तियाज ने कहा, फैज द्वारा गाए गए इन दो गीतों में बहुत सारे विवरण हैं जो आसान नहीं हैं, खासकर इतनी कम उम्र में यह बहुत चुनौतीपूर्ण होगा। लेकिन आपने इसे बहुत अच्छा गाया। मुझे आपको अपनी अगली फिल्म का हिस्सा बनाने में खुशी होगी।

नीलाद्री ने साझा किया कि, फैज को 14 साल की उम्र में इतनी पूर्णता के साथ प्रदर्शन करते देखना काफी अविश्वसनीय है। 14 साल की छोटी सी उम्र में अगर फैज इस स्तर पर गा रहा है तो जब वह बड़ा होगा तो मैं सोच भी नहीं सकता कि वह किस स्तर का गायन करेगा। शो, सुपरस्टार सिंगर 2, जिसे हिमेश रेशमिया, अलका याग्निक और जावेद अली जज करते हैं, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 July 2022 2:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story