राकेश बापट ने की शमिता शेट्टी से अपने तलाक पर बातचीत, कहा- मैं टूटने के कगार पर था

In Bigg Boss OTT, Raqesh Bapat told how the end of his marriage had a profound effect on him
राकेश बापट ने की शमिता शेट्टी से अपने तलाक पर बातचीत, कहा- मैं टूटने के कगार पर था
Bigg Boss OTT राकेश बापट ने की शमिता शेट्टी से अपने तलाक पर बातचीत, कहा- मैं टूटने के कगार पर था
हाईलाइट
  • बिग बॉस ओटीटी: राकेश ने बताया कि कैसे उनकी शादी खत्म होने से उन पर गहरा असर पड़ा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता राकेश बापट ने अभिनेत्री रिद्धी डोगरा के साथ अपने तलाक के बारे में बिग बॉस ओटीटी की सह-प्रतियोगी शमिता शेट्टी से बात की। राकेश और शमिता के कनेक्शन हाल ही में किस वेक-अप अनुष्ठान अपने सुबह के साथ दर्शकों का ध्यान खींचा। हालांकि बीते एपिसोड में जहां नॉमिनेशन टास्क हुआ, वहीं दोनों के बीच कुछ गलतफहमी सामने आ गई।

उन्होंने कहा, मैं टूटने के कगार पर था। राकेश ने कहा कि जीवन में स्थिरता पाना उनके लिए कितना कठिन रहा है और वह चाहते हैं कि कोई उन्हें गहराई से समझे।

Bigg Boss OTT: Raqesh Bapat Opens up to Shamita Shetty About His Divorce  With Ridhi Dogra

नतीजतन, राकेश और शमिता अपने फैसलों के कारण एक-दूसरे के नजरिएं को समझने में विफल रहे और एक-दूसरे को स्थिति की व्याख्या करना मुश्किल हो गया। शमिता, राकेश के साथ एक सच्चा संबंध बनाना चाहती है। उनको पहले उसकी चिंता के मुद्दों का उल्लेख करते हुए बातचीत को अनदेखा करने की कोशिश करते देखा गया था।

बाद में इस मुद्दे को स्पष्ट करने और उसी जमीन पर वापस आने के विचार के साथ, दोनों ने गार्डन एरिया में बैठकर इस मुद्दे को सुलझाने का फैसला किया। राकेश ने अपने जीवन के कठिन दौर के बारे में बताया। उन्होंने अपने बचपन और वयस्कता के दौरान आने वाली समस्याओं के बारे में बात की।

राकेश ने खुलासा किया कि कैसे उनकी शादी को खत्म करने के जीवन को बदलने वाले फैसले ने उन्हें गहराई से प्रभावित किया और आगे खुलासा किया कि वह अपने पिता की मौत से कितने प्रभावित थे। राकेश ने कहा कि वह चिंता के मुद्दों से भी पीड़ित हैं और कहा, मैं दो सप्ताह से लगातार नहीं सोया हूं। अभिनेता ने आगे साझा किया कि कैसे उनकी मां और बहन उन्हें दयनीय स्थिति में देखकर निराश हो गईं।

(आईएएनएस)

Created On :   27 Aug 2021 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story