डीआईडी सुपर मॉम्स में दीपिका ने भाग्यश्री को एक नई माँ के रूप में अपने दिनों की दिलाई याद

In DID Super Moms, Deepika reminds Bhagyashree of her days as a new mom
डीआईडी सुपर मॉम्स में दीपिका ने भाग्यश्री को एक नई माँ के रूप में अपने दिनों की दिलाई याद
रियलिटी शो डीआईडी सुपर मॉम्स में दीपिका ने भाग्यश्री को एक नई माँ के रूप में अपने दिनों की दिलाई याद

डिजिटल डेस्क, मुंबई। दिग्गज अभिनेत्री भाग्यश्री दासानी डीआईडी सुपर मॉम्स के जजों के पैनल में रेमो डिसूजा और उर्मिला मातोंडकर के साथ हैं।

अभिनेत्री यह देखकर प्रभावित हुई कि कैसे एक प्रतियोगी दीपिका शेट्टी सेट पर अपनी 5 साल की बेटी की देखभाल करती है। वह अपनी बेटी के सामान के साथ-साथ उसके लिए घर का बना खाना भी लेकर जाती है।

इस सबको देखकर भाग्यश्री ने बताया कि कैसे दीपिका ने उन्हें एक नई माँ के रूप में अपने दिनों की याद दिलाई।

भाग्यश्री ने साझा किया, मैं भी एक मां हूं और मुझे पता है कि निजी जीवन के साथ-साथ काम करना कितना मुश्किल है। दरअसल, दीपिका ने मुझे उस समय की याद दिला दी जब मैं अपनी बेटी की देखभाल करता था।

मैं समझती हूं कि हर मां चाहती है कि जब उनका बच्चा बड़ा हो रहा हो और वह सब कुछ खुद करे, लेकिन कभी-कभी दूसरों से मदद मांगना पूरी तरह से ठीक होता है।

उन्होंने कहा, दीपिका, मुझे पता है कि आप अपनी बेटी के लिए एक सुपर मॉम हैं, लेकिन उसके लिए यह देखना भी जरूरी है कि उसकी परवरिश के साथ-साथ आप अपने सपनों को हासिल करने की दिशा में भी काम कर रही हैं।

डीआईडी सुपर मॉम्स जी टीवी पर प्रसारित होता है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 July 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story