दैनिक भास्कर हिंदी: इंदीप बख्शी का पार्टी सॉन्ग सईयां रिलीज

September 18th, 2020

हाईलाइट

  • इंदीप बख्शी का पार्टी सॉन्ग सईयां रिलीज

नई दिल्ली, 18 सितम्बर (आईएएनएस)। शहनाज गिल के स्वयंवर शो मुझसे शादी करोगे में नजर आए पंजाबी सिंगर इंदीप बख्शी ने अपने नए पार्टी सॉन्ग सईयां को रिलीज कर दिया है।

सॉन्ग के बारे में बातचीत के दौरान इंदीप ने आईएएनएस से कहा, अभी जहां लोग कोरोनावायरस महामारी के वक्त काफी कठिन समय से जूझ रहे हैं, वहीं ऐसे वक्त में हमने सईयां गाने के माध्यम से लोगों का भरपूर मनोरंजन करने का काम किया है।

पार्टी सॉन्ग को जेम ट्यूंस लेबल ने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है , जिसे अब तक 16 लाख से भी अधिक लोग देख चुके हैं।

सॉन्ग के रिएक्शन के बारे में पूछे जाने पर बख्शी ने कहा, मुझे बहुत खुशी है कि मेरे नए गीत को हमेशा कि तरह हर जगह से प्यार मिल रहा है, मेरे जितने भी बॉलीवुड के एक्टर, सिंगर मित्र हैं सभी ने पर्सनली मुझे कॉल करके बधाइयां दी हैं। यहां तक कनिका कपूर और अन्य मित्रों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इसे साझा भी किया, जिससे मेरे अंदर आत्मविश्वास आया की हां सच में यह सॉन्ग अच्छा बना है।

सैटरडे सैटरडे और काला चश्मा से मशहूर सिंगर ने शूटिंग के दौरान आई समस्या को साझा करते हुए कहा, इस समय गाने को शूट करना हमारे लिए चुनौती भरा था, क्योंकि हमें इस दौरान अपने क्रू मेंम्बर्स के स्वास्थ्य का ख्याल भी रखना था। शूटिंग के दौरान हमने सभी सरकारी दिशानिर्देशों का अनुपालन किया और एक परिवार के रुप में काम करके इसे संभव बनाया है। मैं सभी का हमेशा के लिए आभारी रहूंगा।

पार्टी सॉन्ग को राव इंद्रजीत सिंह ने प्रोड्यूस किया है। इस सॉन्ग को अंजली राघव, जे. नरुला और सिमरन कौर पर फिल्माया गया है। इसमें हिंदी के साथ साथ हरियाणवी भाषा का भी टच है।

एवाईवी/आरएचए