Indian-Canadian Actor: "कोई मिल गया" फेम अभिनेता रजत बेदी की कार ने मारी टक्कर, घायल व्यक्ति की हालत गंभीर

September 7th, 2021

हाईलाइट

  • भारतीय-कनाडाई अभिनेता रजत बेदी पर रैश ड्राइविंग का मामला दर्ज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मुंबई पुलिस ने मंगलवार को भारतीय-कनाडाई बॉलीवुड और टेलीविजन निर्माता रजत एन. बेदी के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने के आरोप में मामला दर्ज किया है, जिसके कारण एक गंभीर दुर्घटना हुई। अधिकारियों ने यहां यह जानकारी दी।

यह घटना सोमवार शाम को हुई जब बेदी अंधेरी पश्चिम में व्यस्त सीतालादेवी मंदिर रोड के किनारे गाड़ी चला रहे थे और अचानक एक स्थानीय झुग्गी-झोपड़ी को टक्कर मार दी, जिसकी पहचान 39 वर्षीय राजेश बौध के रूप में हुई। बेदी ने कार रोकी, पीड़ित को उठाया और पास के आर.एन. कूपर अस्पताल ले गए जहां उसकी हालत स्थिर लेकिन गंभीर बताई जा रही है।

FIR against actor Rajat Bedi for allegedly hitting man with his car, victim  in critical condition | Bollywood - Hindustan Times

बाद में, अभिनेता डीएन नगर पुलिस स्टेशन गए और घटना की सूचना दी, जिसमें कहा गया कि पीड़ित कथित तौर पर नशे की हालत में था और अचानक वाहन के सामने आ गया। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि पुलिस आसपास के सीसीटीवी की जांच कर रही है और चश्मदीदों से बात करने की कोशिश कर रही है जो बेदी के दावों की पुष्टि कर सकते हैं।

इस बीच, पुलिस ने अभिनेता के खिलाफ आईपीसी और मोटर वाहन अधिनियम के तहत लापरवाही से गाड़ी चलाने की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। बेदी को सनी देओल-स्टारर हीरो: लव स्टोरी ऑफ ए स्पाई में एक आतंकवादी की भूमिका के लिए जाना जाता है और कोई.मिल गया और अन्य फिल्मों के लिए जाना जाता है।

(आईएएनएस)