comScore

हीरो के साथ सोने के बाद 2 मिनट के रोल देती है इंडस्ट्री : कंगना

September 16th, 2020 22:00 IST
 हीरो के साथ सोने के बाद 2 मिनट के रोल देती है इंडस्ट्री : कंगना

हाईलाइट

  • हीरो के साथ सोने के बाद 2 मिनट के रोल देती है इंडस्ट्री : कंगना

मुंबई, 16 सितम्बर (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने बुधवार को ड्रग्स कनेक्शन मामले पर सांसद जया बच्चन के दिए बयान पर अपना जवाब देते हुए चौंकाने वाला दावा किया है।

समाजवादी पार्टी से सांसद और अभिनेत्री जया बच्चन के संसदीय भाषण पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कंगना ने एक ट्वीट में लिखा, कौन सी थाली दी है जया जी और उनकी इंडस्ट्री ने? एक थाली मिली थी, जिसमें दो मिनट के रोल आइटम नम्बर और एक रोमांटिक सीन मिलता था, वो भी हीरो के साथ सोने के बाद। मैंने इस इंडस्ट्री को फेमिनिज्म सिखाया, थाली देश भक्ति नारी प्रधान फिल्मों से सजाई। यह मेरी अपनी थाली है जया जी, आपकी नहीं।

संसद में बोलते हुए मंगलवार को सांसद जया बच्चन ने कहा था, कुछ लोग बॉलीवुड को बदनाम करने में लगे हैं, जिन लोगों ने फिल्म इंडस्ट्री से नाम कमाया, वे इसे गटर बता रहे हैं। मैं इससे बिल्कुल सहमत नहीं हूं, ये वो लोग हैं जो जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं।

कंगना ने इससे पहले आरोप लगाया था कि बॉलीवुड के 99 प्रतिशत लोग ड्रग्स का सेवन करते हैं। उन्होंने शीर्ष बॉलीवुड स्टार रनवीर सिंह, रणबीर कपूर, विक्की कौशल और निर्देशक अयान मुखर्जी से उनका रक्त परीक्षण कराने तक की चुनौती दे डाली थी।

एकेके/एएनएम

कमेंट करें
YOEyM
कमेंट पढ़े
Sk Fazle Ellahi September 17th, 2020 00:41 IST

Agar aisi baat hai...to phir Kangana kitne ke sath soi thi...Tab use role mila rha