जॉन अब्राहम के जन्मदिन से पहले हैक हुआ इंस्टाग्राम अकाउंट, डिलीट हुए सारे पोस्ट

Instagram account hacked before John Abrahams birthday, all posts deleted
जॉन अब्राहम के जन्मदिन से पहले हैक हुआ इंस्टाग्राम अकाउंट, डिलीट हुए सारे पोस्ट
बॉलीवुड जॉन अब्राहम के जन्मदिन से पहले हैक हुआ इंस्टाग्राम अकाउंट, डिलीट हुए सारे पोस्ट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता और हैंडसम हंक जॉन अब्राहम का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक कर लिया गया है, उनके सोशल मीडिया अकाउंट से सारे पोस्ट हटा दिए गए हैं। यह बात अभी भी स्पष्ट नहीं है कि यह एक पब्लिसिटी स्टंट है या प्राइवशी का मामला। अभिनेता के इंस्टाग्राम पर 9 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स को अभी भी देखा जा सकता है, लेकिन उनके अकाउंट में शून्य पोस्ट भी नजर आ रहा है, इन पोस्ट को डिलीट या आर्काइव किया गया हो सकता है। दिलचस्प बात ये है कि ये घटना जॉन अब्राहम के 49वें जन्मदिन से कुछ दिन पहले सामने आई है, जॉन 17 दिसंबर को अपना 49वां जन्मदिन मनाएंगे। 

 

जॉन आखिरी बार "सत्यमेव जयते 2" में धमाल मचाते नजर आए थे। मिलाप जावेरी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में जॉन ने ट्रिपल रोल अदा किया है। इस फिल्म से जुड़े अपने अनुभव को लेकर जॉन ने कहा था, “एक फिल्म में इतनी भूमिकाओं को निभाना बहुत मुश्किल है। एक भूमिका काफई आसान लगी क्योंकि पहली फिल्म में मैंने एक चौकीदार की ऐसी ही भूमिका निभाई थी। दूसरा किरदार एक पुलिस वाला है जिसके लिए मैं एक दिन में दो-तीन सीन शूट करता था। मैं शुरू में इस रोल को समझ नहीं पाया, लेकिन आखिरकार मैं इसे समझ गया। इसके अलावा, मुझे एक चिड़चिड़े और मजाकिया आदमी का किरदार निभाना था।"
फिलहाल जॉन "अटैक" की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं, इस फिल्म में वह जैकलीन फर्नांडीज के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। जॉन अब्राहम शाहरुख खान की आने वाली फिल्म "पठान" में भी निगेटिव रोल में नजर आएंगे, जिसमें दीपिका पादुकोण भी हैं।

Created On :   14 Dec 2021 11:11 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story