दैनिक भास्कर हिंदी: भाईदूज के मौके पर पुराना वीडियो साझा कर इरा खान ने लिखा ईमोश्नल पोस्ट

November 16th, 2020

हाईलाइट

  • भाईदूज के मौके पर पुराना वीडियो साझा कर इरा खान ने लिखा ईमोश्नल पोस्ट

मुंबई, 16 नवंबर (आईएएनएस)। भाईदूज के अवसर पर, इरा खान ने अपने भाई जुनैद खान के एक प्ले से एक थ्रोबैक वीडियो को साझा किया है।

यह फुटेज उनके एक थिएटर प्ले ए फामिर्ंग स्टोरी से है, जिसमें वह खुद अपना मेकअप करते नजर आ रहे हैं।

इरा खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा है, कैसे हूं..कहना तो बहुत कुछ है..कैसे सही तरीके से कहा जाए? हैप्पी भाऊबीज जुन्नू। मुझे नहीं लगता है कि मैंने कभी इस बात का जिक्र किया है या बताया कि आपके जैसे भाई के होते हुए मैं खुद को कितना आभारी मानती हूं, तो आज इस दिन का इस्तेमाल मैं यही बताने के लिए करूंगी।

वह आगे लिखती हैं, जुनैद एक शानदार भाई है। मेरे व्यक्तित्व व जिंदगी का एक बहुत बड़ा हिस्सा उन्हीं की वजह से है - सभी बेहतरीन चीजें। कई अलग-अलग कामों को करने के दौरान हम कुछ साल एक-दूसरे से अलग रहे हैं। जब मैं वापस आई, तो उन्होंने कहा कि फेजेह को बैकस्टेज में मदद के लिए कुछ लोग चाहिए। वह खुद भी उस नाटक का हिस्सा थे। जुनैद को एक प्रोफेश्नल स्पेस में काम करते देख काफी अच्छा लगा। इससे मुझे एहसास हुआ कि मेरे भाई होने के अलावा भी उसमें और कौन सी चीजें हैं। उसे देखना (मंच के पीछे उनके व क्रू के अन्य सदस्यों के साथ विचार-विमर्श करना), मुझे काफी गर्व का अनुभव करा रहा था।

इरा आखिर में लिखती हैं, जाहिर सी बात है कि मैं उन्हें यह सब कभी नहीं कहूंगी और उनके सोशल मीडिया पर न होने का यही एक फायदा है। अपनी जिंदगी में शामिल लोगों की सराहना करने के लिए थोड़ा वक्त निकालिए। किसी भी बहाने से ऐसा कीजिए। वे इसके हकदार हैं और आप भी।

एएसएन/जेएनएस

खबरें और भी हैं...