बारिशें में रोमांस करते नजर आएंगे ईशान और मीशा

Ishaan and Misha will be seen romancing in Baarishen
बारिशें में रोमांस करते नजर आएंगे ईशान और मीशा
बिग बॉस बारिशें में रोमांस करते नजर आएंगे ईशान और मीशा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिग बॉस 15 फेम ईशान सहगल और मीशा अय्यर जल्द ही बारिशें नाम के एक नए म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगे। यह एक रोमांटिक गाना है, जिसे दुबई में शूट किया गया है। ट्रैक में ईशान और मीशा एक दूसरे के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। बिग बॉस के बाद, यह उनका एक साथ पहला प्रोजेक्ट है। दोनों बिग बॉस 15 में काफी करीब आ थे और उन्होंने एक गंभीर रिश्ते में होने की बात स्वीकार की।

दुबई में गाने की शूटिंग के बारे में पूछे जाने पर, ईशान ने कहा, ठीक है, गाने की शूटिंग के दौरान, यह बिल्कुल शानदार था। हम दुबई में शूटिंग कर रहे थे। ईमानदारी से कहूं तो मैं हमेशा से दुबई में शूटिंग करना चाहता था क्योंकि यह मेरी पसंदीदा जगह है और इसके अलावा बिग बॉस के बाद यह मेरा और मीशा का पहला प्रोजेक्ट था, इसलिए हम इसके लिए बहुत उत्साहित हैं।

गाने की शूटिंग के दौरान अपने अनुभव के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, बिग बॉस में मीशा और मेरे बीच जो भी केमिस्ट्री थी, हमने उसे बारिश में दिखाया है। हमें वास्तव में इस पर गर्व है क्योंकि हम वास्तव में कड़ी मेहनत कर रहे हैं, इसलिए हाँ यह वास्तव में हमारे लिए विशेष है और यह प्रशंसकों के लिए विशेष होने जा रहा है और साथ ही वे पहली बार स्क्रीन पोस्ट पर हमारी केमिस्ट्री देखेंगे। बारिशें में ईशान सहगल और मीशा अय्यर हैं। इसका निर्देशन शब्बी ने किया है और संगीत भगीरथ भट्ट और भाविक पटेल ने दिया है। गाने को निहाल टौरो ने गाया है और यह 7 जुलाई को रिलीज होगी।

सोर्स- आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 July 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story