मिरर सेल्फी में शर्टलेस होकर ईशान खट्टर ने दिखाए एब्स

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
मनोरंजन मिरर सेल्फी में शर्टलेस होकर ईशान खट्टर ने दिखाए एब्स

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्टर ईशान खट्टर ने अपनी शर्टलेस फोटो शेयर की, जिसमें वह एब्स फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं। इंस्टाग्राम स्टोरीज पर ईशान ने एक मिरर सेल्फी पोस्ट की। फोटो में वह ब्लैक कलर की पैंट में पोज देते हुए कैमरे की ओर देखते हुए नजर आ रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो, ईशान जल्द ही 1971 के युद्ध पर आधारित पिप्पा में दिखाई देंगे। फिल्म में मृणाल ठाकुर, प्रियांशु पेंयुली और सोनी राजदान भी हैं। मार्च में फिल्म के निमार्ताओं ने एक बयान जारी किया था कि पिप्पा ओटीटी पर रिलीज नहीं होगी।

हालांकि, रिलीज की तारीख अभी भी स्पष्ट नहीं है। ईशान निकोल किडमैन के साथ द परफेक्ट कपल में भी नजर आएंगे। यह नेटफ्लिक्स के लिए एक लिमिटेड सीरीज है। बॉलीवुड एक्टर द परफेक्ट कपल में दूल्हे के सबसे अच्छे दोस्त शूटर दिवाल की भूमिका निभाएंगे। द परफेक्ट कपल में लिव श्राइबर, डकोटा फैनिंग और अन्य कलाकार भी हैं। ईशान इससे पहले मीरा नायर की ए सूटेबल बॉय में नजर आए थे। उन्हें आखिरी बार

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 April 2023 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story