ईशान सहगल: बोल्ड सीन करने को तैयार हैं अभिनेत्री, लेकिन लिमिट के अंदर

July 22nd, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिग बॉस 15 फेम ईशान सहगल का कहना है कि वह एक वेब शो में बोल्ड सीन करने में सहज हैं, लेकिन कुछ हदें पार करने के लिए तैयार नहीं हैं।

वह बताते हैं, एक अभिनेता के रूप में मैं किसी भी चीज के खिलाफ नहीं हूं, मेरा काम अभिनय करना है और मुझे बहुत सारे अलग-अलग किरदार करने पड़ते हैं और इस तरह एक अभिनेता अपनी बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन करता है।

मैं निश्चित तौर पर बोल्ड सीन के खिलाफ नहीं हूं। मैं बोल्ड सीन वाले वेब शो या फिल्मों का हिस्सा बन सकता हूं लेकिन हां इसकी एक सीमा होनी चाहिए क्योंकि मैं एक वेब शो में नग्न होकर खुश नहीं हो सकती।

एक परियोजना को चुनने के पीछे के मानदंडों पर प्रकाश डालते हुए उन्होंने कहा, एक अभिनेता के रूप में, मैं बेहद उत्सुक हूं और साथ ही साथ बेहद कंटेंट से प्रेरित हूं। मैं किसी भी शो को वर्गीकृत नहीं करना चाहता जो मैं करना चाहता हूं। कोई भी वेब शो, एक हो सकता है तीव्र एक या एक्शन या कॉमेडी, अच्छे कंटेंट के साथ कुछ भी, मैं इसका हिस्सा बनना पसंद करूंगा।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.