ट्रांसजेंडर समुदाय की आवाज सुनना महत्वपूर्ण है: अभिषेक कपूर

It is important to hear the voice of the transgender community: Abhishek Kapoor
ट्रांसजेंडर समुदाय की आवाज सुनना महत्वपूर्ण है: अभिषेक कपूर
मनोरंजन ट्रांसजेंडर समुदाय की आवाज सुनना महत्वपूर्ण है: अभिषेक कपूर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। निर्देशक अभिषेक कपूर अपनी रिलीज चंडीगढ़ करे आशिकी के एक साल पूरे होने का जश्न मना रहे हैं, जिसमें आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म, जो वाणी को एक ट्रांसजेंडर महिला के रूप में पेश करने वाले एक अपरंपरागत जोड़े की कहानी बताती है, निर्देशक के दिल के करीब है।

उसी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, मैं आभारी हूं कि मुझे इस कहानी को बताने का मौका मिला। ट्रांसजेंडर समुदाय एक छोटा अल्पसंख्यक है, और उनकी आवाज को इस तरह से सुना जाना बहुत महत्वपूर्ण था, जिससे समाज में उनकी स्वीकृति हो सके। जब फर्क करने के एक वास्तविक प्रयास की सराहना की जाती है, तो यह बेहद संतुष्टिदायक होता है।

10 दिसंबर को रिलीज हुई इस फिल्म ने दर्शकों के दिलों पर काफी प्रभाव छोड़ा और संवेदनशील विषय पर बातचीत छेड़ने में कामयाब रही।

निर्माता भूषण कुमार, प्रबंध निदेशक और टी-सीरीज के अध्यक्ष ने कहा, हम चंडीगढ़ करे आशिकी जैसी फिल्म बनाकर खुश हैं। अभिषेक ने ग्रे क्षेत्रों को ध्यान में रखते हुए इस प्यारी कहानी को एक साथ बुनने में शानदार काम किया। दुनिया भर के दर्शकों से मिल रही इतनी सराहना और प्यार ने वास्तव में हमारे दिलों को भर दिया है और हम ऐसे कई और अपरंपरागत विषयों को लाने के लिए तत्पर हैं।

गाय इन द स्काई पिक्च र्स के साथ टी-सीरीज द्वारा निर्मित, फिल्म का उद्देश्य समावेशिता का एक मजबूत संदेश देना था।

(आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   10 Dec 2022 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story