इट्स ए गर्ल: गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने दूसरे बच्चे का किया स्वागत

Its a Girl: Gurmeet Choudhary and Debina Banerjee welcome second child
इट्स ए गर्ल: गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने दूसरे बच्चे का किया स्वागत
टीवी स्टार इट्स ए गर्ल: गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने दूसरे बच्चे का किया स्वागत

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीवी स्टार कपल गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी फिर से माता-पिता बन गए हैं, शुक्रवार को उन्होंने अपनी दूसरी बेटी का स्वागत किया है। गुरमीत और देबिना ने इंस्टाग्राम पर अपने प्री-प्रेग्नेंसी शूट की एक तस्वीर शेयर की, जिस पर इट्स ए गर्ल लिखा हुआ है।

फोटो साझा करते हुए एक्टर ने लिखा, दुनिया में हमारी बच्ची का स्वागत है। हम फिर से माता-पिता बनने के लिए उत्साहित हैं, हम समय पर कुछ गोपनीयता की सराहना करते हैं क्योंकि हमारा बच्चा समय से पहले दुनिया में आ गया है। एक निरंतर प्यार को आशीर्वाद देते रहें। दोनों पहले से ही लियाना नाम की एक बेटी के माता-पिता हैं, जिसका उन्होंने इस साल की शुरूआत में स्वागत किया था। अगस्त में उसके आने के ठीक चार महीने बाद उन्होंने घोषणा की कि वे फिर से माता-पिता बनने जा रहे हैं। 2011 में शादी करने वाली देबिना और गुरमीत ने अप्रैल 2022 में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया।

(आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   11 Nov 2022 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story