टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के ब्रेकअप पर जैकी श्रॉफ ने दिया रिएक्शन, कही ये खास बात

Jackie Shroff reacted on the breakup of Tiger Shroff and Disha Patani, said this special thing
टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के ब्रेकअप पर जैकी श्रॉफ ने दिया रिएक्शन, कही ये खास बात
टाइगर-दिशा का ब्रेकअप टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के ब्रेकअप पर जैकी श्रॉफ ने दिया रिएक्शन, कही ये खास बात

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बी-टाउन में जब भी यंग कपल की बात होती है तो टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी का नाम जरूर आता है। दोनों के 6 साल से एक दूसरे को डेट करने की खबरो के बाद अब एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है। लव बर्ड्स के अब अलग होने की खबर मीडिया में खूब सुर्खियां बटोर रही है। ऐसा कहा जा रहा है कि लंबे समय से एक दूसरे को डेट करने के बाद कपल ने अपने रास्ते अलग करने का फैसला लिया है। दोनों के रिलेशनशिप को लेकर ऐसा कहा जा रहा था कि एक साल से दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा था और अब इस साल के शुरुआत में कपल ने अलग होने का फैसला किया है।

बेटे के ब्रेकअप पर जैकी श्रॉफ का रिएक्शन

हाल ही में बॉम्बे टाइम्स से जैकी श्रॉफ ने बात करते हुए टाइगर और दिशा के ब्रेकअप पर कहा,“टाइगर और दिशा हमेशा अच्छे दोस्त रहे हैं और अब भी दोस्त हैं। मैंने उन्हें एक साथ बाहर जाते देखा है। ऐसा नहीं है कि मैं अपने बेटे की लव लाइफ पर नजर रखती हूं। मैं ये आखिरी काम नहीं करना चाहता हूं, कि मैं उनकी प्राइवसी को डिस्टर्ब करूं। लेकिन मुझे लगता है कि वे काफी अच्छे दोस्त हैं। वे काम के अलावा भी एक-दूसरे के साथ समय बिताते हैं।"

जैकी ने आगे कहा कि यह उनका पर्सनल लाइफ है और उन्हें यह तय करना है कि इसके बारे में कैसे डील करना है। “ यह उन पर निर्भर करता है कि वे एक साथ हैं या नहीं, वे एक दूसरे के साथ रहना चाहते हैं या नहीं। यह उनकी लव स्टोरी है, दिशा के साथ हमारी अच्छी इक्वेशन है। और जैसा मैंने कहा, वे एक साथ खुश हैं, जैसे वे एक दूसरे से मिलते हैं, बात करते हैं।"

इन फिल्मों में साथ किया है काम

रिलेशनशिप के अलावा, दिशा और टाइगर ने 2018 में आई फिल्म बागी 2, 2020 की फिल्म बागी 3 और एक म्यूजिक वीडियो, बेफिक्रा में साथ काम किया है। दिशा फिलहाल जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया के साथ फिल्म "एक विलेन रिटर्न्स" में नजर आएंगी, जो 29 जुलाई को बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। वहीं टाइगर की आखिरी फिल्म हीरोपंती 2 बड़े पर्दे पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई थी। हाल ही में उनकी अगली फिल्म स्क्रू ढीला का टीजर रिलीज हुआ है। जिसमें टाइगर जोरदार एक्शन करते नजर आ रहे हैं।

 

Created On :   28 July 2022 6:25 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story