जैकी भगनानी ने टाइगर श्रॉफ को स्पेशल अंदाज में किया बर्थडे विश, दिशा पटानी ने शेयर किया पोस्ट

Jackky Bhagnani wishes Tiger Shroff a special birthday, Disha Patani shared the post
जैकी भगनानी ने टाइगर श्रॉफ को स्पेशल अंदाज में किया बर्थडे विश, दिशा पटानी ने शेयर किया पोस्ट
टाइगर श्रॉफ बर्थडे जैकी भगनानी ने टाइगर श्रॉफ को स्पेशल अंदाज में किया बर्थडे विश, दिशा पटानी ने शेयर किया पोस्ट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के हैंडसम हंक टाइगर श्रॉफ जल्द ही जैकी भगनानी की एक्शन एंटरटेनर फिल्म "गणपथ" के साथ अपने फैंस को इंटरटेन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। दोनों प्रॉफेशनल और व्यक्तिगत तौर पर एक-दूसरे के काफी अच्छे फ्रेंड माने जाते हैं। बता दें कि टाइगर आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं, इस मौके पर जैकी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर उनके लिए एक पोस्ट शेयर किया है जो फैंस को बेहद पसंद आ रहा है।

"गणपथ" के सेट फोटो की एक सीरिज शेयर करते हुए जैकी ने लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो भाई, जीवन में बहुत कम ही किसी ऐसे से आप मिलते हैं जिनसे तुरंत एक अटैचमेंट महसूस करते हैं, यही वो खास अटैचमेंट है आपके साथ! तुम मेरे लिए एक छोटे भाई की तरह हो जो मेरे पास कभी नहीं था।"

टाइगर श्रॉफ उन बॉलीवुड हस्तियों में से एक हैं जो काफी अलग राय रखते हैं। उनके फैंस उन्हें खूब प्यार करते हैं, और यह उनके सोशल मीडिया फॉलोअर्स की गिनती को देख कर साफ पता चलता है। उनकी फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से भी यह बात स्पष्ट हो जाती है। टाइगर सभी ट्रेडों का जैक नहीं है, लेकिन अपने कुछ एक्शन और डांसिंग मूव्स से वह सबका दिल जीत लेते हैं। वहीं एक्टर की गर्लफ्रेंड दिशआ पटानी ने भी एक पोस्ट शएयर करके विश किया है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो "गणपथ" में, टाइगर अपनी "हीरोपंती" की एक्ट्रेस कृति सनोन के साथ फिर से काम कर रहें हैं। यह फिल्म 23 दिसंबर, 2022 को रिलीज होने की उम्मीद है।

Created On :   2 March 2022 6:37 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story