सुकेश चंद्रशेखर जबरन वसूली मामले में जांच में शामिल हुईं जैकलीन फर्नाडीस

Jacqueline Fernandez joins investigation in Sukesh Chandrashekhar extortion case
सुकेश चंद्रशेखर जबरन वसूली मामले में जांच में शामिल हुईं जैकलीन फर्नाडीस
बॉलीवुड सुकेश चंद्रशेखर जबरन वसूली मामले में जांच में शामिल हुईं जैकलीन फर्नाडीस

डिजिटल डेस्क,  नई दिल्ली। बॉलीवुड अदाकारा जैकलीन फर्नाडीस करोड़पति ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये की जबरन वसूली और धोखाधड़ी मामले में जांच में शामिल होने के लिए बुधवार को दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) के सामने पेश हुईं। वह पिछले दरवाजे से ईओडब्ल्यू कार्यालय के अंदर गई और उनके साथ उनके वकील भी थे।

ईओडब्ल्यू ने पहले उनके अनुरोध पर पूछताछ स्थगित कर दी थी और मामले को बुधवार के लिए तय किया था। फर्नाडीस की सहयोगी पिंकी ईरानी को भी जांच में शामिल होने के लिए तलब किया गया है और दोनों से एक साथ पूछताछ की जा सकती है। यूनिट के सूत्रों ने कहा कि उन्होंने प्रश्नावली की एक लंबी सूची तैयार की है जो अभिनेत्री से पूछी जाएगी।

सूत्र ने कहा, हम उनसे चंद्रशेखर के साथ उनके संबंधों और ठग से मिले उपहार, पैसे के बारे में पूछेंगे। हम ईरानी और फर्नाडीस से एक साथ पूछताछ कर सकते हैं। ऐसी संभावना है कि पूछताछ दो या तीन दिनों तक चल सकती है। ईरानी और फर्नाडीस से जो सवाल पूछे जाएंगे, उन्हें चंद्रशेखर के झूठ पर लगाम लगाने के लिए एजेंसी के शीर्ष अधिकारियों ने तैयार किया है। सितंबर के पहले हफ्ते में ईओडब्ल्यू अधिकारियों ने इस मामले में एक और बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही की गवाही दर्ज की थी।

चंद्रशेखर को फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह सहित कुछ हाई-प्रोफाइल लोगों से कथित तौर पर धोखाधड़ी और जबरन वसूली के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। प्रवर्तन निदेशालय ने कई बॉलीवुड अभिनेताओं और मॉडलों से चंद्रशेखर से कथित संबंधों के लिए पूछताछ की है।

पिछले साल अप्रैल में चंद्रशेखर को 2017 चुनाव आयोग रिश्वत मामले से जुड़े एक अन्य मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया गया था, जिसमें कथित तौर पर अन्नाद्रमुक के एक पूर्व नेता शामिल थे।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 Sep 2022 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story