रोहित शेट्टी के साथ काम करना हर अभिनेता की ख्वाहिश

Jacqueline Fernandez says Every actor wishes to work with Rohit Shetty
रोहित शेट्टी के साथ काम करना हर अभिनेता की ख्वाहिश
जैकलीन फर्नाडीज रोहित शेट्टी के साथ काम करना हर अभिनेता की ख्वाहिश

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज, जो वर्तमान में अपनी अगली फिल्म सर्कस की रिलीज के लिए तैयार हैं, उन्होंने सुपरस्टार निर्देशक रोहित शेट्टी के साथ पहली बार काम करने पर प्रसन्नता व्यक्त की है।

शेट्टी ने फिल्म का निर्देशन किया है जिसमें रणवीर सिंह, पूजा हेगड़े, जॉनी लीवर, संजय मिश्रा, मुकेश तिवारी, सिद्धार्थ जाधव और वरुण शर्मा जैसे कलाकारों की टुकड़ी भी है।

उसी के बारे में बात करते हुए, जैकलिन ने कहा, मुझे लगता है कि हम सभी जिन्होंने (रोहित) सर के साथ पहली बार काम किया है, यह निश्चित रूप से एक सपना रहा है। मुझे लगता है कि रोहित शेट्टी के साथ काम करना हर अभिनेता की इच्छा सूची में है।

उन्होंने कहा, और यह सच है, केवल उनकी फिल्में ही लार्जर दैन लाइफ नहीं दिखतीं, वे लार्जर दैन लाइफ भी शूट करते हैं। हर कोई एक बड़ा परिवार बन जाता है और वह सभी को बहुत खूबसूरती से एक साथ लाते है, हमें बहुत मजा आया।

जैकलीन ने फिल्म से अपने अलग-अलग रेट्रो लुक्स से अपने प्रशंसकों को बांधे रखा है। सर्कस 23 दिसंबर, 2022 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

जैकलीन अपनी हाल ही में घोषित फिल्म क्रैक और अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट टेल इट लाइक ए वुमन में भी नजर आएंगी।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 Dec 2022 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story