जैकलीन फर्नांडिस ने अमृतसर में फतेह का पहला शेड्यूल पूरा किया

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
बॉलीवुड जैकलीन फर्नांडिस ने अमृतसर में फतेह का पहला शेड्यूल पूरा किया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस ने अमृतसर में फतेह का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है। फतेह अभिनेत्री की अगली फिल्म है। जैकलीन अमृतसर में अपने हिस्से की शूटिंग कर रही थीं और शहर में फिल्म की टीम के साथ अच्छा समय बिताया। अमृतसर में शूटिंग के दौरान, अभिनेत्री अपने प्रशंसकों के लिए शहर में अपने अद्भुत समय की कुछ झलकियां लेकर आईं हैं।

जैकलीन ने उत्तर भारतीय शहर से अपनी यादों को साझा करने के लिए अपने इंस्टाग्राम का सहारा लिया। उन्होंने एक फैन से अपना स्केच प्राप्त करने, लस्सी का आनंद लेने से लेकर स्वादिष्ट पंजाबी खाना खाने तक कई चीजें साझा कीं।

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस ने कैप्शन में लिखा, थैंक यू अमृतसर हैशटैग फतेह, अट द रेट सोनू सूद, अट द रेट जी स्टूडियो ऑफिशियल, अट द रेट वैभव मिश्रा 23, अट द रेट फतेह 4 भारत। जैकलीन ने फतेह की शूटिंग के दौरान अपना सर्वश्रेष्ठ समय बिताया, जिसमें सोनू सूद भी थे। एक्ट्रेस सोनू के साथ गोल्डन टेंपल भी गईं। सोनू सूद के साथ फतेह के अलावा, जैकलीन के पास विद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल के साथ क्रैक फिल्म भी है।

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   28 March 2023 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story