जेम्स बॉन्ड को रिइंवेंट किया जा रहा है, 2 साल बाद नई फिल्म

James Bond being reinvented, new film after 2 years
जेम्स बॉन्ड को रिइंवेंट किया जा रहा है, 2 साल बाद नई फिल्म
हॉलीवुड जेम्स बॉन्ड को रिइंवेंट किया जा रहा है, 2 साल बाद नई फिल्म
हाईलाइट
  • जेम्स बॉन्ड को रिइंवेंट किया जा रहा है
  • 2 साल बाद नई फिल्म

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। आकर्षक और स्टाइलिश ब्रिटिश सीक्रेट सर्विस एजेंट जेम्स बॉन्ड कम से कम दो साल के लिए सिल्वर स्क्रीन पर नहीं लौटेंगे क्योंकि फ्रेंचाइजी निर्माता बारबरा ब्रोकोली के अनुसार चरित्र में सुधार हो रहा है, रिपोर्ट डेडलाइन।

निर्माता ने ब्रोकली और उनके भाई माइकल जी. विल्सन को उनकी बीएफआई फैलोशिप के लिए सम्मानित करने के लिए मध्य लंदन में एक स्टार-स्टडेड निजी कार्यक्रम में डेडलाइन को बताया, कि अगली 007 फिल्म का फिल्मांकन शुरू होने में कम से कम दो साल लगेंगे। उन्होंने कहा कि, डेनियल क्रेग की जगह लेने के लिए एक अभिनेता को खोजने का काम शुरू नहीं हुआ है क्योंकि यह बॉन्ड का एक नया आविष्कार है।

ब्रोकोली को इस बात पर आकर्षित नहीं किया जाएगा कि आगे कौन बॉन्ड की भूमिका निभाएगा, लेकिन निर्णय लेने की प्रक्रिया पर एक अपडेट की पेशकश की।

उन्होंने कहा, कोई भी दौड़ में नहीं है। हम काम कर रहे हैं कि उसके साथ कहां जाना है, हम उस पर बात कर रहे हैं। कोई स्क्रिप्ट नहीं है और हम एक के साथ नहीं आ सकते जब तक हम तय नहीं करते कि हम कैसे जा रहे हैं अगली फिल्म के लिए संपर्क करने के लिए क्योंकि, वास्तव में, यह बॉन्ड का एक नया आविष्कार है। हम फिर से खोज रहे हैं कि वह कौन है और इसमें समय लगता है। मैं कहूंगा कि फिल्मांकन कम से कम दो साल दूर है।

डेडलाइन ने आगे कहा कि, यह रात बॉन्ड लव फेस्ट थी, जो बॉन्ड के दिग्गजों के गर्मजोशी और मजाकिया वीडियो संदेशों से भरपूर थी, जिसमें डैनियल क्रेग, डेम जूडी डेंच, ली सेडौक्स, रामी मालेक और सैम मेंडेस, स्काईफॉल और स्पेक्टर के निदेशक और सैम मेंडेस शामिल थे।

बॉन्ड नियमित राल्फ फिएनेस द्वारा ईओएन जोड़ी ब्रोकोली और विल्सन को उनकी बीएफआई फैलोशिप प्रदान की गई, जो जासूस प्रमुख एम की भूमिका निभाता है, और नाओमी हैरिस, जो नो-नॉनसेंस मिस मनीपेनी की भूमिका निभाती है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 Jun 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story