जेम्स कैमरून ने अवतार का सीक्वल बनाने पर की बात

James Cameron talks about making Avatar sequel
जेम्स कैमरून ने अवतार का सीक्वल बनाने पर की बात
मनोरंजन जेम्स कैमरून ने अवतार का सीक्वल बनाने पर की बात

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिलिस। फिल्म निर्माता जेम्स कैमरून ने अवतार के सीक्वल की तुलना एपिसोडिक टेलीविजन से की है। 68 वर्षीय फिल्म निर्माता ने लंबे समय से प्रतीक्षित ब्लॉकबस्टर अवतार: द वे ऑफ वॉटर का निर्देशन किया है और पुष्टि की है कि आने वाले वर्षों के लिए कई सीक्वल की योजना बनाई गई है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि साई फी (साइंस फिक्शन) फ्रेंचाइजी लोगों की यादों में ताजा रहे।

जेम्स ने कहा, हम वास्तव में जानते हैं कि हम क्या कर रहे हैं। हम जानते हैं कि ये फिल्में क्या होने वाली हैं। हमें बस उन्हें पूरा करने की प्रक्रिया से गुजरना होगा। तो आदर्श रूप से, अब से दो साल बाद, अवतार 3 सामने आएगी, शायद उसके तीन साल बाद अवतार 4 सामने आए और शायद उसके कुछ साल बाद अवतार 5 सामने आए।

टाइटैनिक फिल्म निर्माता ने आगे रखा, यदि वे इन पात्रों में निवेश करने जा रहे हैं, यदि वे इस दुनिया में निवेश करने जा रहे हैं, तो हम उन्हें नियमित ताल पर देना चाहते हैं। यही गेम प्लान था। वास्तव में एक बड़ी कहानी है, लेकिन यह एपिसोडिक टेलीविजन की तरह है। प्रत्येक का अपना समीपस्थ संकल्प होता है। इस सबके बीच जेम्स कैमरून ने स्वीकार किया कि कुछ अलग कहानियों का भी शौक है परंतु वह उनको दिखा नहीं पाए क्योंकि उन्होंने अवतार सीरीज में ही बहुत वक्त गंवा दिया।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   3 Jan 2023 8:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story