द कपिल शर्मा शो में आने को बेकरार थीं जान्हवी, शो के प्रति प्यार का किया इजहार

Janhvi was eager to appear on The Kapil Sharma Show, expressed her love for the show
द कपिल शर्मा शो में आने को बेकरार थीं जान्हवी, शो के प्रति प्यार का किया इजहार
बॉलीवुड द कपिल शर्मा शो में आने को बेकरार थीं जान्हवी, शो के प्रति प्यार का किया इजहार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म मिली को लेकर काफी एक्साइटिड हैं। वह सनी कौशल और मनोज पाहवा अभिनीत अपनी फिल्म के प्रमोशन में काफी बिजी हैं। हाल ही में, जान्हवी कपूर फिल्म के प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो पहुंचीं। यह फिल्म एक मलयालम फिल्म हेलेन की रीमेक है।

कैमरे के पीछे के पलों को शेयर करने के अलावा, एक्ट्रेस ने बताया कि वह काफी समय से शो में आने की प्लानिंग कर रही थीं, लेकिन लॉकडाउन के कारण उनकी हर एक प्लानिंग फेल हो रही थी, लेकिन अब, आखिरकार वह शो में आ गई हैं। जान्हवी ने कहा, मेरी सबसे बड़ी उपलब्धि यह है कि आज मैं द कपिल शर्मा शो पर आ गई हूं। आज लगता है कि शायद मैं इस शो में आने के बाद स्टार बनने के एक कदम और करीब आ गई हूं।

शो के आने को लेकर कपिल से जान्हवी ने कहा, सर आप केवल मुझे डेट नहीं दे रहे थे। जब गुंजन सक्सेना : द कारगिल गर्ल रिलीज होने वाली थी, उस समय लॉकडाउन चल रहा था इसलिए मैं नहीं आ सकीं। उन्होंने कहा, फिल्म के रिलीज होने से पहले, उन्होंने प्रोमोशन के लिए शो को चुना था।

एक्ट्रेस ने कहा, हर फिल्म की रिलीज से पहले, प्रोमोशन इंवेट जिसे मैं तय करती और चुनती हूं, वह द कपिल शर्मा शो है। उन्होंने कहा, आज मैंने जो साड़ी पहनी है, उसे मैंने शो में आने के लिए एक महीने पहले ही तय कर ली थी और आज मुझे यह साड़ी पहनने का अवसर मिला।

द कपिल शर्मा शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   2 Nov 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story