ना​गिन 4 के लिए इस एक्ट्रेस ने छोड़ा पिज्जा बर्गर, अब लगेंगी हॉट नागिन

Jasmin Bhasin Stopped Eating Pizza And Butter Chicken For Naagin Series
ना​गिन 4 के लिए इस एक्ट्रेस ने छोड़ा पिज्जा बर्गर, अब लगेंगी हॉट नागिन
ना​गिन 4 के लिए इस एक्ट्रेस ने छोड़ा पिज्जा बर्गर, अब लगेंगी हॉट नागिन

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। नागिन सीरीज के हालिया भाग में एक नागिन के रूप में पूरी तरह से ढलने के लिए दिल से दिल तक अभिनेत्री जैस्मीन भसीन जी तोड़ मेहनत कर रही हैं। जैस्मीन का कहना है कि उन्होंने अपने रोल में ढलने के लिए पिज्जा और बटर चिकन तक खाना बंद कर दिया है। बता दें एकता कपूर के इस शो में जैस्मीन नयनतारा नामक नागिन के किरदार को निभाएंगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Brown sugar+ warm honey Shot by @rahuljhangiani Hair and makeup @loveleen_makeupandhair Styled @karishmashaikhh

A post shared by Jasmin Bhasin (@jasminbhasin2806) on

उन्होंने कहा कि मैंने नागिन 4 को चुना है क्योंकि यह नंबर वन शो रहा है, तो मुझे लगा कि इसका हिस्सा बनना मेरे लिए एक बड़ा मौका रहेगा और इसलिए मैंने इसे करने के लिए हामी भर दी। मैं ज्यादा चिंतित तो नहीं थी, लेकिन जब तक मुझे इसका सटीक विवरण और इसकी कहानी नहीं मिली तब तक मैं आश्वस्त भी नहीं थी। एक बार यह सबकुछ हो जाने के बाद मुझे लगा कि मैं यह शो कर रही हूं।

उन्होंने आगे कहा कि जब मुझे नागिन के लिए बुलाया गया तो मेरे दिमाग में पहला विचार था कि हे भगवान! दूसरा ये कि अब मुझे एक खूबसूरत और हॉट नागिन बनने के लिए पतला होना पड़ेगा। मैं सोच लिया कि जैस्मीन अब तुम्हें बटर चिकन और पिज्जा खाना बंद करना होगा। नागिन के पहले सीजन में मौनी रॉय, अदा खान, सुरभि ज्योति, अनीता हंसनंदानी और करिश्मा तन्ना तैसी अभिनेत्रियां नागिन के किरदार में दिख चुकी हैं।

Created On :   20 Nov 2019 3:09 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story