हॉलीवुड: मोटरसाइकिल और कार की सड़क दुघर्टना में बाल-बाल बचे जेसन मोमोआ

July 25th, 2022

हाईलाइट

  • मोटरसाइकिल और कार की सड़क दुघर्टना में बाल-बाल बचे जेसन मोमोआ

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिल्स। हॉलीवुड स्टार जेसन मोमोआ एक मोटरसाइकिल सवार से आमने-सामने की टक्कर में बाल-बाल बच गए।

रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता लॉस एंजिल्स में कैलाबास क्षेत्र के पास ओल्ड टोपंगा कैन्यन रोड पर यात्रा कर रहे थे और इसी बीच रास्ते में एक बाइकर के साथ सड़क पर उनकी कार की टक्कर हो गई, जो कि ज्यादा भयानक नही थी। दोनों को ज्यादा चोटें नही आई।

कानून प्रवर्तन सूत्रों के अनुसार, मोटरसाइकिल सवार अपने पैरों पर उतरने में सक्षम था और दुर्घटना के बाद ठीक ठाक था। अंगूठे और पैर में चोट सहित मामूली चोटों के साथ उसे अस्पताल ले जाया गया। ऐसा प्रतीत होता है कि अभिनेता खुद इस घटना में बाल-बाल बचे हैं।

दुर्घटना के बाद में लिए गए वीडियो में 42 वर्षीय जेसन मोमोआ अपनी कार की ओर वापस जाते हुए दिखाई दे रहे हैं, जिससे साफ जाहिर होता है कि अभिनेता को ज्यादा चोटें नही आई है।

विंटेज बाइक और राइडिंग मोटरसाइकिल के लिए अपने प्यार के लिए जाने जाने वाले अभिनेता ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने हार्ले डेविडसन कलेक्शन को शेयर किया और वार्नर ब्रदर्स डिस्कवरीज के लिए अपनी अनस्क्रिप्टेड डॉक्यूमेंट्री ऑन द रोम का प्रचार किया।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.