जतिन गोस्वामी दिल्ली क्राइम 2 के बाद पटना शुक्ला में निभाएंगे प्रतिपक्षी की भूमिका

Jatin Goswami will play the role of antagonist in Patna Shukla after Delhi Crime 2
जतिन गोस्वामी दिल्ली क्राइम 2 के बाद पटना शुक्ला में निभाएंगे प्रतिपक्षी की भूमिका
अभिनेता जतिन गोस्वामी दिल्ली क्राइम 2 के बाद पटना शुक्ला में निभाएंगे प्रतिपक्षी की भूमिका

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता जतिन गोस्वामी को बिहार में रवीना टंडन अभिनीत फिल्म पटना शुक्ला में मुख्य प्रतिपक्षी की भूमिका निभाने के लिए अनुबंधित किया गया है। फिल्म को दबंग निर्माता अरबाज खान द्वारा निर्मित एक सामाजिक-नाटक माना जाता है और इसका निर्देशन विवेक बुडाकोटी करेंगे। रवीना टंडन, सतीश कौशिक, चंदन रॉय सान्याल, मानव विज और अनुष्का कौशिक अभिनीत यह फिल्म अगले साल रिलीज होने वाली है।

रवीना के साथ स्क्रीन साझा करने पर जतिन ने कहा, मैं रवीना मैम के साथ काम करने को लेकर बहुत उत्साहित हूं। वह इतने सालों का अनुभव लेकर आई हैं। मैं उनके साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं। उन्हें पहले जी5 की स्काई फायर, हॉटस्टार की द ग्रेट इंडियन मर्डर, अनुभव सिन्हा की अनेक, राजकुमार राव की हिट : द फस्र्ट केस और कई अन्य में देखा गया था। हाल ही में उन्हें नेटफ्लिक्स की दिल्ली क्राइम 2 में देखा गया, जिसने उनकी शानदार स्क्रीन उपस्थिति के कारण उन्हें एक घरेलू नाम बना दिया।

पटना शुक्ला के बारे में बात करते हुए जतिन ने कहा, यह एक सामाजिक नाटक और बहुत मनोरंजक कहानी है, जिसमें बहुत सारे मनोरंजन मूल्य हैं। हम बिहार में नवंबर में शूटिंग शुरू करेंगे। अरबाज खान के साथ अपने जुड़ाव पर उन्होंने कहा, अरबाज सर में हर किसी को सहज बनाने का एक शानदार कौशल है और यह एक इंसान के रूप में उनकी उदारता को दर्शाता है। वह द ग्रेट इंडियन मर्डर- सीजन 2, तिग्मांशु धूलिया की गर्मी और मनोज बाजपेयी और शर्मिला टैगोर अभिनीत गुलमोहर में भी दिखाई देंगे।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   29 Sep 2022 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story