जय भानुशाली डीआईडी लिटिल मास्टर्स 5 की मेजबानी के लिए तैयार

Jay Bhanushali ready to host DID Little Masters 5
जय भानुशाली डीआईडी लिटिल मास्टर्स 5 की मेजबानी के लिए तैयार
डांस रियलिटी शो जय भानुशाली डीआईडी लिटिल मास्टर्स 5 की मेजबानी के लिए तैयार
हाईलाइट
  • जय भानुशाली डीआईडी लिटिल मास्टर्स 5 की मेजबानी के लिए तैयार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। लोकप्रिय अभिनेता जय भानुशाली को डांस रियलिटी शो डीआईडी लिटिल मास्टर्स 5 की मेजबानी (होस्ट) के लिए साइन किया गया है। शो में जजों के पैनल में पहले से ही कुछ जाने-माने चेहरे हैं, जिनमें कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा, अभिनेत्री मौनी रॉय और सोनाली बेंद्रे शामिल हैं।

शो की मेजबानी के लिए अपने उत्साह के बारे में बात करते हुए, जय ने कहा, मुझे बच्चों के रियलिटी शो की मेजबानी करने के लिए बैक-टू-बैक ऑफर मिल रहे हैं। मुझे लगता है कि दर्शकों को बच्चों के साथ मेरा समीकरण पसंद है और मेरा मानना है कि बच्चों के रियलिटी शो की मेजबानी के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि कोई भी इन बच्चों के साथ मासूम पलों पर स्वाभाविक रूप से प्रतिक्रिया कर सकता है।

उन्होंने शो की मेजबानी करने की अपनी शैली जारी रखी और कहा कि वह सोच रहे हैं कि बच्चों को मंच पर कैसे सहज बनाएंगे। मैं उनका एक दोस्त बनने की कोशिश करूंगा और ऑफ-स्क्रीन उनके साथ एक समीकरण बनाने की कोशिश करूंगा, क्योंकि इस तरह वे भी सहज हो जाते हैं, जिससे मंच पर उनके साथ बातचीत करना आसान हो जाता है। मैं डीआईडी के सेट पर वापस आने के लिए बहुत उत्साहित हूं और इससे बेहतर और कुछ नहीं हो सकता था कि मैं टेलीविजन स्क्रीन पर वापसी करने के लिए कह सकता था। 3 से 13 वर्ष के आयु वर्ग के प्रतिभागी परम लिटिल मास्टर बनने के लिए एक-दूसरे से प्रतिस्पर्धा करेंगे। डीआईडी लिटिल मास्टर्स 5 जल्द ही जी टीवी पर शुरू होगा।

आईएएनएस

Created On :   16 Feb 2022 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story