जय भानुशाली ने पर्दे पर राजकुमार की भूमिका निभाने के लिए तैयारी पर की बात

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
बॉलीवुड जय भानुशाली ने पर्दे पर राजकुमार की भूमिका निभाने के लिए तैयारी पर की बात

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीवी अभिनेता जय भानुशाली, जो हम रहे ना रहे हम शो में राजकुमार शिवेंद्र बारोट की भूमिका निभा रहे हैं, ने एक शाही किरदार निभाने को लेकर खुद को तैयार करने के बारे में बात की।

यह शो रणकगढ़ में स्थित एक शाही बड़ौत परिवार के बारे में है, जिसका नेतृत्व दमयंती बारोट कर रही हैं जिसे किटू गिडवानी निभा रही हैं। उनके बेटे और राजकुमार शिवेंद्र सिंह बारोट की भूमिका जय भानुशाली निभा रहे हैं। शो में टीना दत्ता को सुरीली अहलूवालिया के रूप में देखा जाता है।

जय ने कहा : जब मैं कैरेकेटर के बारे में जानने के लिए बैठा, तो मुझे लगा कि शिवेंद्र जो बरोट के राजकुमार हैं, एक सुंदर व्यक्तित्व हैं, जो विनम्रता और सम्मान के साथ बोलते हैं। मैं के बजाय वो हम बोलते हैं। उनका व्यवहार और उनकी भाषा उन्हें अलग पहचान देती है।

38 वर्षीय अभिनेता को कसौटी जिंदगी की, कयामत में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है, और उनका आखिरी शो कैरी-रिश्ता खट्टा मीठा था। बाद में, वह नच बलिए 5, खतरों के खिलाड़ी 7, बिग बॉस 15 और कई अन्य रियलिटी शो में भी दिखाई दिए।

अपने किरदार शिवेंद्र के लिए उन्होंने कैसे तैयारी की, इस बारे में बात करते हुए जय ने कहा, तो, उस कैरेक्टर को पर्दे पर ढालने के लिए, मैंने शाही अंदाज में वास्तविक जीवन में भी बोलना शुरू किया। मैं बात करने की गति को नियंत्रित करने की भी कोशिश करता हूं और जितना हो सके धीरे बोलने की कोशिश करता हूं। इस नियमित अभ्यास से मुझे राजकुमार शिवेंद्र के व्यक्तित्व को सामने लाने में मदद मिलती है।

हम रहे ना रहे हम सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 April 2023 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story